सुनील ग्रोवर की ‘बिल्ला शराबी’ के अंदाज में हुई वापसी, देखें वीडियो

छोटे पर्दे पर गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी के किरदार में दर्शकों को एंटरटेन करने वाले शानदार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने बिल्ला शराबी के अंदाज में वापसी की है. अगर आप ये सोच रहे हैं कि सुनि‍ल ग्रोवर का किसी शो के लि‍ए उनका नया किरदार है तो आप गलत हैं. दरअसल सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर अपने नए म्यूजिक वीडियो का टीजर शेयर किया है. इस म्यूजिक वीडियो को नाम है बिल्ला शराबी.

रोमांस के वक्त लड़कियों का ये बोलना कर देता है पुरुषों को मदहोश

इस टीजर को शेयर करते हुए सुनील ने जानकारी दी है कि उनके इस वीडियो का प्रोमा 26 सितंबर को रिलीज होगा. उन्होंने ये भी लिखा है कि इस वीडियो में आवाज उन्होंने दी है और म्यूजिक अमित त्रिवेदी का है.

म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अमित त्रिवेदी ने ट्वीट कर सुनील ग्रोवर के काम की तारीफ की है और लिखा है कि इस वीडियो में सुनील के साथ काम करना बेहद मजेदार रहा. सुनील ग्रोवर ने भी नेशनल अवॉर्ड विनर अमित त्रिवेदी को जादूगर बताया है. सुनिल ने कहा- ‘आपके साथ काम करने का मौका देने के लिए शुक्र‍िया.

आखि‍री बार सुनील ग्रोवर डांस प्लस 3 के ग्रांड फिनाले में नजर आए थे. इससे पहले भी सुनील ग्रोवर का रिलीज हुआ वीडियो ‘मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते’ भी खूब हिट रहा था. इस वीडियो को यूट्यब पर एक करोड़ दर्शक मिले थे. इस वीडियो में सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी के किरदार में नजर आए थे, अब देखतें हैं उनका बिल्लस शराबी अवतार क्या कमाल दिखाता है…
Back to top button