विडियो: पवन सिंह का यह गाना इंटरनेट मचा रहा धमाल, एक दिन में लाखों लोगों ने देखा यह गाना

- in मनोरंजन

इंटरनेट पर हिंदी गानों की तरह अब भोजपुरी गाने भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. वायरल वीडियो में अब भोजपुरी गाने भी शामिल हो चुके हैं और यही वजह है कि भोजपुरी म्यूजिक कंपनियां अब हिंदी गानों की तरह भोजपुरी गानों को भी यूट्यूब पर रिलीज कर रही है. इसी क्रम में भोजपुरी जगत के सबसे लोकप्रिय म्यूजिक कंपनी ‘वेब म्यूजिक’ ने गुरुवार को होली के अवसर पर एक नया गाना यूट्यूब पर रिलीज किया है.

विडियो: पवन सिंह का यह गाना इंटरनेट मचा रहा धमाल, एक दिन में लाखों लोगों ने देखा यह गाना

पवन सिंह ने गाया है गाना

इस गाने को पवन सिंह ने गाया है. इस गाने में पवन सिंह एक ऐसे किरदार में हैं जिसकी बीवी होली के दिन उसको धोखा देकर उसके बड़े भाई साहब के साथ भाग गई हैं और पूरे गाने में वह व्यक्ति अपने अपने साले साहब को डांटते हुए पूरी कहानी बता रहा है. इसलिए इस गाने का नाम भी ‘भाई संगे भागल’ रखा गया है.

बता दें, इंटरनेट पर पवन सिंह का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. महज एक दिन के अंदर इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस वीडियो पर कई सारे कमेंट्स भी आए हैं. बता दें, हाल ही में पवन सिंह का एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था. पवन सिंह की फिल्म ‘पवन राजा’ यूट्यूब पर अबतक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, यह फिल्म पिछले साल छठ के शुभ अवसर पर पूरे देश में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बिजेनस का नया रिकॉर्ड हासिल किया था.

19 साल बाद खुला अजय देवगन और काजोल की शादी का राज, एक्ट्रेस ने कह दी बड़ी बात 

महज 17 दिनों के अंदर यूट्यूब पर इस फिल्म को मिले एक करोड़ से भी ज्यादा व्यूज भोजपुरी फिल्म जगत के लिए एक नया रिकॉर्ड है. सुपरस्टार पवन सिंह के निजी जीवन संघर्ष के ऊपर फिल्माई गई फिल्म के निर्माता धनंजय सिंह हैं, जबकि निर्देशक अरविंद चौबे हैं. हालांकि फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर, संगीत अभिनाश झा घुंघरू, डीओपी देवेंद्र तिवारी, संकलन दीपक जऊल का हैं.

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा