वीडियो: इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ बड़ा खुलासा, एक घंटे से ज्यादा संभोग के बिना नहीं रह पाती

फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से बॉलीवुड में अपने करियर की जबरदस्त शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को लेकर इस फिल्म में उनके को-स्टार रहे आयुष्मान खुराना ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान और टॉयलेट जैसी फिल्मों से भूमि पेडणेकर ने साबिक कर दिया है कि वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। भूमि पेडणेकर की गिनती आज बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में की जाती है। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से ये साबित कर दिया है कि वे एक स्टार है। भूमि पेडणेकर सेक्स के बिना एक घंटे से ज्यादा नहीं रह सकती हैं। दम लगा के हईशा के बाद भूमि पेडणेकर ने कई और फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता। लेकिन, अब उनको लेकर एक खुलासा हो गया है।

वीडियो: इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ बड़ा खुलासा, एक घंटे से ज्यादा संभोग के बिना नहीं रह पाती

भूमि पेडणेकर सेक्‍स के बिना एक घंटे से ज्‍यादा नहीं रह सकती

 

जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा। भूमि पेडणेकर सेक्‍स के बिना एक घंटे से ज्‍यादा नहीं रह सकती। भूमि पेडणेकर लेकर हुए इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान है। कहा जा रहा है कि भूमि सेक्स एडिक्ट यानि सेक्स की लती हैं। उन्हें हर घंटे सेक्स चाहिए, वो सेक्स के बिना एक घंटे से ज्यादा नहीं रह सकती हैं। यह खुलासा खुद भूमि पेडनेकर के दो फिल्मों में को स्टार रहे आयुष्मान खुराना ने किया है। अयुष्मान ने यह खुलासा नेहा धूपिया के शो BFFs वोग के एपिसोड में किया है।

 

आपको बता दें कि नेहा धूपिया के टीवी शो Vogue BFFs के नए एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है। इस शो में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर गेस्ट हैं। शो का प्रोमो देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। इस प्रोमों वीडियो में आयुष्मान खुराना दो फिल्मों में अपनी को-स्टार रह चुकी भूमि की प्राइवेट लाइफ के बारे में चौंकाने वाले खुलासे करते नज़र आ रहे हैं।

बड़ी खबर: मौत के 12 दिन बाद खुल गया श्रीदेवी की मौत का राज़, बोनी कपूर की वजह से श्रीदेवी…

प्रोमो वीडियो से खुला भूमि पेडणेकर का राज़

 

इस बार नेहा धूपिया के चैट शो में आयुष्मान और भूमि बतैर गेस्ट पहुंचे हुए थे। अपने नए गेस्ट से नेहा ने सवाल पूछा कि वह सेक्स के बिना कितने दिन रह सकते हैं। इस सवाल का जवाब पहले आयुष्मान ने दिया। उन्होंने कहा कि, आउटडोर। जब भूमि से भी यही सवाल किया गया तो इससे पहले की भूमि अपना जवाब दे पाती आयुष्मान ने बीच में ही उनको रोकते हुए जवाब दे दिया। उन्होंने कहा, एक घंटा। आयुष्मान के इस जवाब को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

नेहा ने आयुष्मान से अलगा सवाल किया कि वो भूमि को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहते हैं। आय़ुष्मान ने इस सवाल के जवाब में कहा कि भूमि समझदार हैं। आयुष्मान यहां भूमि का एक और राज खोलते हुए कहा कि, अगर कोई भूमि को डेट करना चाहता है, उसे बेड पर थोड़ा सहनशील होना पड़ेगा। क्योंकि सिर्फ इसी क्वालिटी से भूमि को इम्प्रेस किया जा सकता है। भले ही आयुष्मान ने मजाकिया लहजे में कहा हो की भूमि पेडणेकर सेक्‍स के बिना एक घंटे से ज्‍यादा नहीं रह सकती, लेकिन उनके इस जवाब में लोगों को तो यही लग रहा है कि ये बात बिल्कुल सच है।

Loading...

Check Also

संगीत सेरेमनी की पहली तस्वीर हुई LEAK, दीपिका को देखकर रणवीर खुद को रोक नहीं पाए और किया ये...

संगीत सेरेमनी की पहली तस्वीर हुई LEAK, दीपिका को देखकर रणवीर खुद को रोक नहीं पाए और किया ये…

दीपिका और रणवीर आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इन दोनों की शादी की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com