विडियो: प्रेमी जोड़े को लोगों ने खुलेआम आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर जो हुआ…

सोशल मीडिया पर आये दिन अजीब तरह के वीडियो और फोटो आते हैं जिन्हें वायरल होने में थोड़ा ही समय लगता है. इस तरह के वीडियो को लोग काफी पसंद करते हैं जो वायरल होते हैं जैसे रेसिपीज वीडियो, कवर सांग, मेकअप ट्युटोरिअल्स और डांस वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. ऐसे वीडियो काफी शेयर भी किये जाते हैं. कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं कि जो बहुत ही शर्मनाक होते हैं. इन वीडियो में देखा जाता है कि कुछ लोग इतने घटिया किस्म के होते हैं जो कहीं भी शुरू हो जाते हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो लेकर आये हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

विडियो: प्रेमी जोड़े को लोगों ने खुलेआम आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर जो हुआ...

सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो एक प्रेमी जोड़े का है जिन्होंने प्यार करने के लिए जो जगह चुनी वो बेहद ही सार्वजनिक थी. बताया जा रहा है ऐसे सार्वजनिक जगह पर इस जोड़े की हरकत देखकर समाज के कुछ शिष्ट लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. मामला शायद ठंडा हो भी जाता लेकिन जब मौके पर पहुंचे लोगों ने इस जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देखा और उनका वीडियो बनाना शुरू किया तो कौन कहे कि माफ़ी मांगे लड़की का गुस्सा फूट पड़ा. गलती के बावजूद लड़की का ये रूप देखकर मौके पर मौजूद लोग हैरान रह गए.

हालाँकि हम नहीं कह रहे हैं कि किसी को प्यार करना गलत है या उसे जाहिर करना गलत है लेकिन एक ऐसे समाज में जहाँ हमारे आसपास हर उम्र के लोग रहते हैं वहां हमें इस बात पर थोड़ा ध्यान रखना चाहिए कि हम क्या किसके सामने और कब कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में सबकुछ विपरीत होता देखेंगे.

वीडियो: Shraddha Purkayastha का जबरजस्त डांस, अब तक लाखों लोगों को कर चूका हैं पागल…

एक तो लड़का-लड़की को आपत्तिजनक हालत में सार्वजनिक स्थान से रंगे-हाथों पकड़ा जाता है दूसरे, अपनी गलती मानने के बजाय लड़की तेवर दिखा रही है. इतना ही नहीं वीडियो में देखने के बाद आप खुद भी पायेंगे कि कैसे लड़की बड़ी ही बदतमीजी से लोगों से लगातार बात किये जा रही है, लेकिन जब लोग इस हरकत का वीडियो बनाने लगते हैं तब देखिये लड़की ने क्या किया.

देखे क्या हुआ जब लोगो ने प्रेमी जोड़े को खुलेआम रोमांस करते पकड़ा

=>
=>
loading...

You may also like

जब बिल्ली पहुंची अपनी प्रेग्रेंसी का अल्ट्रा साउंड कराने, देखकर सब रह गए हैरान

वैज्ञानिक दिन व दिन गज़ब की टेक्नोलॉजी का विकास