Home > ज़रा-हटके > वीडियो: एक ही मादा पर संभोग के लिए टूटते हैं सैकड़ों सांप फिर सांपों के साथ होता है ऐसा हाल…

वीडियो: एक ही मादा पर संभोग के लिए टूटते हैं सैकड़ों सांप फिर सांपों के साथ होता है ऐसा हाल…

लोगों को लगता है कि दुनिया में इंसान ही सेक्स करने के लिए अजीब तरह के प्रयोग करता है, लेकिन शायद आपको नहीं पता होगा कि सिर्फ इंसान ही  नहीं बल्कि जानवरों के सेक्स करने को लेकर ऐसे जानकारियां मिली है जिन्हें सुनकर आपके भी पैरो तले जमीन खिसक जायेगी. जानवरों का भी सेक्स का तरीका, नजरिया, मिथक बदलता रहता है. कई जानवरों के लिए सेक्स करना उनकी उम्र को घटा देता है आज हम आपको ऐसे सांपों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके सेक्स करने से उनकी उम्र मादा की अवधि से पहले घट जाती है.

वीडियो: एक ही मादा पर संभोग के लिए टूटते हैं सैकड़ों सांप फिर सांपों के साथ होता है ऐसा हाल…

 

इन स्नेक्स के शरीर का हिस्सा भूरा-पीला और हल्का लाल (नर) होता है. जबकि मादा की खाल सिर्फ भूरी और पीली होती है. खबरों के मुताबिक इन नर स्नेक्स की जीवन अवधि मादा के मुकाबले कम होती है. इसका कारण उनका अधिक सहवास करना होता है. ये स्नेक्स सैकड़ों की संख्या में एक मादा पर टूट पड़ते हैं. अतिसक्रिय होकर ये गुच्छे बनाते हैं और फिर उनके साथ सहवास की क्रिया को अंजाम देते हैं.

ज्यादा सहवास करने से नर स्नेक्स की अवधि घट जाती है. इसके अलावा इसका एक और अजीब किस्सा बताया गया है कि बताया जाता है कि स्नेक्स बिना खाए पिए ही बिल में वक्त गुजार सकते है और जब वसंत ऋतु आती है तब वो बिल से बाहर निकल आते हैं और सहवास करने में जुट जाते हैं.

कैमरे में कैद हुई 5 असली भूतिया घटनाएँ, कमजोर दिल वाले ना देखें यह…. विडियो

वीडियो में देखे…

ऐसा बताया जाता है कि एक मादा गार्टर स्नेक के साथ सैकड़ों नर सहवास करते हैं. सिडनी यूनिवर्सिटी के क्रिस्टफर फ्रीजेन ने इस बारे में बताया है कि मादा स्नेक्स बिल के आसपास ही रहती हैं. एक से तीन दिन तक वे नर स्नेक्स संग सहवास करती हैं. उसमें से बहुत कम ही नर स्नेक्स होते होंगे, जो एक हफ्ता या फिर 21 दिन जी पाते होंगे क्योंकि ज्यादा सहवाग करने वे बहुत जल्द मर जाते हैं.

Loading...

Check Also

गजब! एक जगह से दूसरी जगह ट्रांसफर होते ही गर्भवती हो गईं 82 शिक्षिकाएं

गजब! एक जगह से दूसरी जगह ट्रांसफर होते ही गर्भवती हो गईं 82 शिक्षिकाएं

 ट्रांसफर पर बरेली आईं 410 शिक्षिकाओं में से 82 गर्भवती हो गई हैं। चौंकिये मत, …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com