Home > ज़रा-हटके > कैमरे में कैद हुई 5 असली भूतिया घटनाएँ, कमजोर दिल वाले ना देखें यह…. विडियो

कैमरे में कैद हुई 5 असली भूतिया घटनाएँ, कमजोर दिल वाले ना देखें यह…. विडियो

प्रेत के नाम से एक अनजाना भय लोगो की मन को सताता है. इसके किस्से भी सुनने को मिल जाते है और लोग बहुत रुचि व विस्मय के साथ इन्हें सुनते है और इन पर बनें सीरियल, फिल्मे देखते है व कहानियाँ पढ़ते हैं. भूत-प्रेत का काल्पनिक मनः चित्रण भी लोगों को भयभीत करता है-रात्रि के बारह बजे के बाद, अँधेरे में, रात्रि के सुनसान में भूत-प्रेत के होने के भय से लोग़ डरते हैं. क्या सचमुच भूत-प्रेत होते है ?

विडियो: कैमरे में कैद 5 असली भूतिया घटनाएँ,कमजोर दिल वाले ना देखें !भुत प्रेत इस संसार में विराजमान !
हमारे देश भारत में सबसे ज्यादा धर्म का ही बोलबाला है तो वही दूसरी और जादू टोना और अंधविश्वास पर लोगो का यकीं भी बहुत ज्यादा है और भुत प्रेतों से सम्बंधित घटनाएं भी देखने को मिल ही जाती है. अगर विशवास करे या न करे आज भी भुत प्रेत इस संसार में विराजमान है. भारत को उसकी संस्कृति, प्राकृतिक सौन्दर्यता और पुरातात्विक महत्त्व के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है.

लेकिन हमारे भारत देश में ऐसी भी कई जगह है जहाँ भूत भी पाए जाते है और जहाँ पर भूत और प्रेत आत्माओं का निवास स्थान होता है. भारत में कुछ ऐसे भी स्थान हैं, जो वाकई में हैरान करने वाले हैं. आमतौर पर आपने फिल्मों में देखा होगा कि कैसे भुतही सीनों में लोग डरे होते हैं. वे जंगलों में, इमारतों में अपनी जान बचाने के प्रयास कर रहे होते हैं.

इतना ही नहीं कुछ जानकार मानते हैं कि भारत में ऐसी कई इमारते हैं, जो भूत-प्रेत या भटकती आत्माओं के कारण सुर्खियों में रही हैं. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के पिसावा के जंगल वाकई आज के लिए उदाहरण है. यदि किसी को लकड़ी काटने से रोकने वाले जंगल देखने हैं तो पिसावा के जीते-जागते जंगलों को देख सकते हैं. स्थानीय लोगों के अनुसार उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में देहात का यह हिस्सा बेहद रहस्यमयी है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Loading...

Check Also

इस महिला पोर्नस्टार ने किया बड़ा खुलासा, इसलिए हर घंटे खानी पड़ती है ये दवाइयां वरना…

पोर्न फिल्म करना आसान नहीं है। बेहद नीजि संबंधों को सार्वजनिक करना कितना कठिन होता …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com