Video: बांग्लादेश के 7 चौंकाने वाले तथ्य,इन्हें जानकार रह जाएंगे हैरान !

बांग्लादेश के इन तथ्यों को जानना आज आप सभी के लिए बहुत जरूरी है क्योंकि आप बांग्लादेश के इन तथ्यों को नहीं जानते होंगे लेकिन आज हम आपको ये बताने जा रहे हैं ये एक बहुत ही रोचक जानकारी है !

Video: बांग्लादेश के 7 चौंकाने वाले तथ्य,इन्हें जानकार रह जाएंगे हैरान !Video: बांग्लादेश के 7 चौंकाने वाले तथ्य,इन्हें जानकार रह जाएंगे हैरान !

बांग्लादेश कभी भारत का एक अभिन्न अंग हुआ करता था. लेकिन सन 1947 में भारत की आजादी के साथ ही बांग्लादेश भारत से कटकर पाकिस्तान का हिस्सा बन गया. और साल 1971 में ही बांगला मुक्ति संग्राम के बाद भारत की सैन्य प्रयोग द्वारा एक अलग देश बना. बांग्लादेश में ऐसी बहुत सारी बाते है जो कुछ ही लोग जानते है.

बांग्लादेश से जुड़े कुछ ऐसी ही शॉकिंग फैक्ट्स जानने के लिए देखें नीचें दी गई विडियो. इस विडियो को पूरी देखने के बाद आप जानेंगे बांग्लादेश के ऐसे-ऐसे तथ्य जिनसे आप परिचित नहीं थे और इन तथ्यों को जानकार आप दंग रह जायेंगे.

आज हम आपको बांग्लादेश के बारे में कुछ ऐसी बाते बतायेंगे जो आपने पहले कभी नहीं सुनी होंगी. बांग्लादेश का इतिहास भारत से बहुत ज्यादा मजबूती से जुड़ा हुआ है. भारत की प्राचीन सभ्यताओं का शासन बांग्लादेश तक रहा है. यहाँ प्राचीन भारतीय साम्राज्य गुप्ता, मगद व मुगलों का शासन रहा है. प्राचीन समय में डाका पुरे दक्षिण ईशा का सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण एवं प्रभावशाली केंद्र था. बांग्लादेश को पाकिस्तान से आजादी दिलाने में ही 15 लाख से अधिक लोगों को मौत के गले लगना पड़ा था

नहीं है ट्रंप को कोई बीमारी, हैं पूरी तरह से स्वस्थ

आज की सचाई बांग्लादेश की बहुत ही गंदी है हिन्दुओं के ऊपर जिस तरह से आज बांग्लादेश के अंदर उत्पीडन किया जा रहा है वो किसी से छुपा नहीं है अभी एक हफ्ता पहले ही बांग्लादेश में हिन्दुओं के घर जला दिए गये थे वो भी एक नहीं पुरे तीस घर एक साथ जला डाले थे मुसलमानों ने,बांग्लादेश जिसे भारत ने आज़ादी दिलवाई आज उस बांग्लादेश में हिन्दू सुरक्षित नहीं है ये हर कट्टर मुस्लिम देश की पहचान है आज बांग्लादेश पूरी तरह से पाकिस्तान के कदमों पर आगे चल् रहा है. एक समय था जब बांग्लादेश पर पाकिस्तान की हकुमत थी पाकिस्तानी सेना बांग्लादेश के नागरिको के ऊपर अत्याचार करती थी लेकिन भारत ने बांग्लादेश को आज़ादी दिलवाई लेकिन आज उसी बांग्लादेश में हिन्दू समाज शांति से रहने के लिए जिन्दा नहीं है जो अवादी हिन्दुओं की आज़ादी के बाद बंगलादेश में थी अब वो नाम मात्र बची है और इसकी वजह है बांग्लादेश का कट्टरपन्थ जो बांग्लादेश पर हावी हो चूका है.ख़ैर आप विडियो जरूर देखें और जाने कुछ रोचक तथ्य !

Loading...

Check Also

श्रीलंका में मचा राजनीतिक घमासान, राष्ट्रपति के फैसले के खिलाफ अदालत में चुनौती

श्रीलंका में मचा राजनीतिक घमासान, राष्ट्रपति के फैसले के खिलाफ अदालत में चुनौती

श्रीलंका की मुख्य राजनीतिक पार्टियों और चुनाव आयोग के एक सदस्य ने सोमवार को राष्ट्रपति मैत्रीपाला …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com