VIDEO-सड़क पर बाइक सवार ले रहे थे सेल्फी, कार में बैठे सचिन ने लगाई ‘डांट’

सचिन तेंदुलकर न सिर्फ महान क्रिकेटर रहे हैं बल्कि मैदान और मैदान के बाहर अपने बर्ताव के कारण भी सबके चेहेते बन रहे हैं. फैन्स के साथ उनके व्यवहार की हमेशा चर्चा रही है. सचिन ने रविवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे बाइक सवार दो फैंस को डांटते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, ऐसा वे अच्छे काम के लिए कर रहे हैं.

VIDEO: देखिए इस ‘फ्लाइंग’ बोल्ट को, ऐसे उड़े छक्का बचाने के लिए…

सचिन ने कहा- हेलमेट डालो भाई
 
सचिन ने जो वीडिया शेयर किया है उसमें वे कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं. उनकी कार की खिड़की के पास बाइक सवार उनकी फोटो ले रहे हैं, उनके साथ सेल्फी ले रहे हैं. इसी दौरान यह कहते हुए सुने जा रहे हैं- प्रॉमिस करो, नेक्स्ट टाइम हेलमेट डालोगे. दरअसल दोनों लड़कों ने हेलमेट नहीं पहना था.

Helmet Dalo!! Road safety should be the highest priority for everyone. Please don't ride without a helmet.

Gepostet von Sachin Tendulkar am Samstag, 8. April 2017

सचिन ने क्या कहा?

फोटो क्लिक होने के बाद सचिन ने कहा- अच्छा एक प्रॉमिस करो, नेक्स्ट टाइम हेलमेट डालोगे. ये आपके लिए खतरनाक है, जिंदगी बहुत कीमती है. वहीं, पीछे से आ रहे एक और बाइक सवार को भी सचिन ने इशारा करते हुए कहा- हेलमेट डालो भाई.

गाने को लेकर चर्चा में हैं सचिन

सचिन अपनी आने वाली फिल्म Sachin: A Billion Dreams को लेकर चर्चा में हैं. इसके साथ ही चर्चा एक क्रिकेट वाली बीट गाने को लेकर भी है जो उन्होंने सोनू निगम के साथ गाया है. सचिन ने इस गाने में न सिर्फ आवाज दी है बल्कि अपने साथ खेल चुके हैं करीब 50 क्रिकेटर्स के नाम भी लिए हैं.

Back to top button