Video: रिपोर्टर ने पूछा ऐसा सवाल, कन्फ्यूज हो गए विराट

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइलन में टीम इंडिया को पाकिस्तान का हाथों हार का मुंह देखना पड़ा। यही नहीं, मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेस में कप्तान विराट कोहली को एक अजीब स्थिति का सामना भी करना पड़ा। दरअसल, एक रिपोर्टर ने ऐसा सवाल पूछा कि कोहली कुछ समझ नहीं पाए।

कन्फ्यूज हो गए विराट

इस घटनाक्रम का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक रिपोर्टर कोहली से सवाल पूछता है। सवाल यह था कि कोहली ने टॉस जीता और फिर नो बॉल पर विकेट मिला। क्या इसमें उनके लिए कोई प्लेजंट मोमेंट (खुशनूमा पल) था।

कोहली पहली बार में तो यह सवाल नहीं समझ पाए। उन्होंने दोबारा पूछा तो रिपोर्टर ने वही सवाल दोहराया। इस पर कोहली ने पूछा कि नो बॉल मेरे लिए प्लेजंट कैसे हो सकती है। बाद में सवाल को खारिज कर दिया गया। (देखें वीडियो)

पाकिस्ता ने रचा था इतिहास

पाकिस्तान ने रविवार को ओवल में भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में इतिहास रच दिया। पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से रौंदा, जो वन-डे क्रिकेट में उसकी भारत पर सबसे बड़ी जीत है। पाक ने अपने 12 साल पुराने रिकॉर्ड को ध्वस्त किया।

VIDEO: पाक फैंस ने की बदसलूकी, कोहली से पूछा बाप कौन है? मारने दौड़े शमी…

इससे पहले पाकिस्तान की भारत पर सबसे बड़ी जीत 159 रनों की थी ‍जो उसने 17 अप्रैल 2005 को दिल्ली वन-डे में दर्ज की थी। उस वक्त 304 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की पारी 144 रनों पर सिमट गई थी।

Back to top button