Video में देखिए प्यास बुझाने के लिए पेट्रोल पीता है ये बंदर, और फिर शुरू करता है यह काम

इंसान हो या जानवर प्यास बुझाने के लिए सबसे पहले पानी की ही तरफ दौड़ता है लेकन आज  हम आपको एक ऐसे जानवर के बारे में बताने जा रहे है जो अपनी प्यास बुझाने के लिए पेट्रोल पीता है। जी हां आपने सही पढ़ा हरियाणा के पानीपत  में एक ऐसा पेट्रोल पंप है जहां पर रोजना एक बंदर आता है और पेेेेट्रोल पी कर अपनी प्यास बुझाता है।

इस बंदर को और किसी वस्तु से कोई मतलब नहीं है ये बंदर ना किसी दुकान से सामान चुराता है ना खाने पीने के सामान पर झपटता है। बस जब कोई भी बाइक पेट्रोल पंप पर आती है तब वह तेजी से आकर उस बाइक पर बैठ जाता  है और उसका पेट्रोल पीने लगता है।

इस पूरे घटना को वहां खडे़ लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसको सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। सोशल मीडिया पर आते ही यह वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा क्योंकि सोशल मीडिया एक ऐसी डिजीटल प्लेटफॉम है जहां पर लोग कुछ भी अनोखी तस्वीर और वीडियो पोस्ट कर देते है जिसके बाद लोग उसको देखते है और अगर पंसद आता है तो शेयर भी कर देते है।

ऐसा ही इस वीडियो के साथ भी हुआ क्योंकि इस बंदर की प्यास बुझाने का यह तरीका काफी अलग  है। जिसके कारण यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस  बंदर की लोकप्रियता अब महज पानीपत और हरियाणा तक नहीं बल्‍कि धीरे धीरे धीरे पूरे देश में फैल रही है। 

लड़की ने अपने इस अंग को दिखाने के लिए ऐसा, वीडियो देख लड़के हो जाएगे पागल…

आपको बता दें कि इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था जिसमें एक बंदर यात्रियों से भरी बस को चलाता हुआ दिख रहा था। उस वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा दिया था। 

पेट्रोल में मिलावट की जांच करते आबकारी विभाग के वरिष्ठ अधिकारी

पेट्रोल में मिलावट की जांच करते विभाग के वरिष्ठ अधिकारी

Gepostet von Tullam Baba am Montag, 22. Oktober 2018

Back to top button