Video: महिलाओं का अपमान करने वालों को कैसे चालाकी से सिखाया सबक…जुरूर देखें!

महिलाओं के साथ छेड़खानी की घटनाएं आम हो चली है छेड़खानी की घटनाओं का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। यह कम होने का नाम नहीं ले रहा सरकार कितनी भी कोशिश करें फिर भी भारत जैसे विकासशील देश में ऐसी समस्या बनी रहेंगी। विकासशील देश में अक्सर ही देखा जाता है ऐसी समस्या बनी रहती है महिलाओं को हमेशा अपने नीचे दबा कर रखने की सोच कम होने का नाम नहीं ले रही। ऐसी समस्याएं से हर लड़की को रोजाना दो चार होना पड़ता है। Video: महिलाओं का अपमान करने वालों को कैसे चालाकी से सिखाया सबक...जुरूर देखें!

महिलाएं भी इस समस्या के ऊपर कोई ज्यादा विरोध नहीं दर्शा पति पर महिलाओं को अब यह समझना पड़ेगा जीवन बदल रहा है। जब तक महिलाएं खुद ही अपने लिए आवाज नहीं उठाएंगे तब तक उनकी कोई नहीं सुनने वाला नहीं। ये  वीडियो महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वालों के लिए एक सबक है।   कब तक एक महिला इस तरह की हरकत बर्दास्त करती रहेगी।

ये भी पढ़े:BHU में बेटियों पर ज्ञान बाँट रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता का वीडियो हुआ लीक

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खासा पसंद किया जा रहा है। सामाजिक बुराई को खत्म करने के लिए सब से पहले उस से जुड़ी सोच को खत्म करने की जरूरत है।सामाजिक बुराई समाज से तब तक खत्म नहीं हो सकती जब तक उस से जुड़ी मानसिकता खत्म नहीं हो जाती। इस के लिए जरूरी है कि महिलाओं को बराबरी का हक दिया जाए. नैतिकता  के नाम पर महिलाओं को जिस तरह से पीछे ढकेला जाता है, उस सोच को खत्म किया जाए.

Back to top button