Vi ने पेस किया ये जबरजस्त प्लान, जियो को छोड़ा पीछे…

वोडाफोन-आइडिया भले ही यूजर्स के मामले में जियो और एयरटेल से पीछे चल रही हो, लेकिन कंपनी के पास कई ऐसे प्रीपेड प्लान हैं, नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। Vi के कुछ प्लान तो ऐसे हैं, जिनके आगे जियो भी पिछड़ गई है। आज हम Vodafone idea के ऐसे ही एक प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें ग्राहकों को रोज 3 जीबी डेटा मिलता है। हालांकि सबसे खास इसमें मिलने वाले अतिरिक्त बेनिफट्स है। 

वोडाफोन-आइडिया का 901 रुपये का प्लान

वोडाफोन-आइडिया का 901 रुपये का प्लान रोज 3 जीबी डेटा के साथ आता है। साथ ही इसमें 48 जीबी अतिरिक्त डेटा भी दिया जा रहा है। प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। इस तरह कुल डेटा 300 जीबी हो जाता है। ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS भी दिए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, वोडाफोन-आइडिया के प्लान में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। और तो और, कंपनी रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री डेटा, वीकेंड डेटा रोलओवर, और Vi Movies & TV VIP का एक्सेस जैसी सुविधाएं भी साथ में देती है। 

Jio का ऐसी सुविधाओं वाला प्लान

रिलायंस जियो इस तरह की सुविधाओं के साथ 999 रुपये का प्लान ऑफर करती है। जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है और इसमें रोज 3GB डेटा दिया जाता है। इस तरह प्लान में टोटल 252GB डेटा दिया जाता है। प्लान में सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग और हर दिन 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, ग्राहकों को जियो ऐप्स (JioTV, JioCinema, Jionews, JioSecurity, JioCloud) का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। 

किस प्लान में आपका फायदा

वोडाफोन-आइडिया का प्लान रिलायंस जियो के प्लान से सस्ता होते हुए भी हर चीज में आगे हैं। जियो प्लान लगभग 100 रुपये महंगा है, फिर में Vi के प्लान में 48 जीबी ज्यादा डेटा, रात में फ्री डेटा और वीकेंड रोलओवर डेटा जैसी सुविधाओं के साथ आता है। इतना ही नहीं, वोडाफोन-आइडिया के प्लान में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन भी अतिरिक्त है। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 1 =

Back to top button