बेहद बोल्ड हैं दिशा पाटनी का नया फोटोशूट, तस्वीरें देख पागल हो जाएगे आप..

दिशा पाटनी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बहुत कम समय में बहुत पॉपुलैरिटी कमाई है। बॉलीवुड में कदम रखते ही दिशा, युवाओं की दिलों की धड़कन बन गई, यहाँ तक सोशल मीडिया ने तो उन्हें नेशनल क्रश तक घोषित कर दिया। 

दिशा जब से फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं, तब से अपने लुक्स, फैशन स्टेटमेंट और अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। ऐसे में दिशा भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना नहीं भूलती हैं। वे अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। 

हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें वे अपने क्यूट लुक्स से हटकर बेहद हॉट और सेंसेशनल लग रही हैं। तो क्या आप दिशा की इन तस्वीरों को देखना नहीं चाहेंगे? यदि हां, तो फिर आइए पढ़िए यह स्टोरी।

 दिशा का फोटोशूट 

 दिशा का फोटोशूट 

‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ के बाद दिशा के फैंस के बीच उनकी पॉपुलैरिटी ऐसी बढ़ी कि उस वक्त हीरोइन्स में केवल दिशा पाटनी का ही नाम लिया जाने लगा।

इसे भी पढ़े: ये हैं भारत की सबसे हॉट एंड ब्यूटीफुल फिटनेस ट्रेनर, इनकी फिटनेस की दुनिया है दीवानी

दिशा का स्टारडम 

दिशा का स्टारडम 

दिशा के करियर ने अचानक से ऐसी उड़ान भरी थी जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि स्टारडम के मामले में दिशा बड़ी-बड़ी हीरोइनों को पीछे छोड़ देंगी। लेकिन फिल्मों से ज्यादा वे फोटोशूट, अफेयर को लेकर चर्चाओं में बनी रही।  

 
 
Back to top button