Vegetarian सेक्स के इन तरीको को जानकर आप हो जायेगें पागल, पार्टनर भी कहेगी एक बार और…

वेजीटेरियन सेक्स आपकी लाइफ को बदल सकते हैं. तो देर किस बात की. आज रात ही ट्राई कीजिए ये सेक्सी सेक्स और पार्टनर का दिल जीतने में सफल होइए. यूं तो आपने बहुत से सेक्स के तरीकों के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आप वेजीटेरियन सेक्स के बारे में जानते हैं। इस तरीके से संभोग करने से आपकी पाटर्नर आपसे बार-बार सेक्स की डिमांड करेगी। आज हम आपको बताते हैं कि आखिर किस तरीके से ये संभोग कर आप अपनी यौन उत्कंठाओं को पूर्ण कर सकते हैं।

पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर और रोमांटिक आउटिंग पर तो आप बहुत गए होंगे, लेकिन क्या कभी आपने सोचा कि रोमांस के अलावा भी पार्टनर को कुछ क्रिएटिव पसंद है, नहीं न, तो चलिए जानते हैं कि आख़िर ये वेजीटेरियन सेक्स है क्या.

वेजीटेरियन सेक्स –

टाइट हग

पार्टनर को अपने प्रति अट्रैक्ट करना चाहते हैं, तो हगिंग बेहतर आइडिया है. पहले पार्टनर को प्यार की झप्पी दें और फिर अपने दिल की बात करते हुए आगे बढ़ें.

सेक्सी टच

पार्टनर के साथ हर रात रोमांटिक होना चाहते हैं, तो बहुत ज़रूरी है कि उसे बेहद स्पेशल फील कराते हुए कुछ ऐसा करें, जिसे करना वो हर रात चाहे. शुरुआत करें सेक्सी टच से. नॉन वेज सेक्स का ये पहला स्टेप है. वो ज़माना गया जब आप पार्टनर के साथ तुरंत इंटीमेट हो जाते थे. अब ज़माना बदल गया है, तो आप भी बदल जाइए.

सेक्सी आउटफिट

नॉनवेज सेक्स का अगला पार्ट है सेक्सी आउटफिट. बिना इसके आपकी रोमांटिक रात बेहतर नहीं होती. उसी बोरिंग से नाइट सूट में पार्टनर का दिल जीतने की ग़लती न करें. और आप मैडम वो पुरानी सी मैक्सी को कब तक पहनेंगी. इसे छोड़िए और रात में कुछ सेक्सी पहनिए ताकि आपके वो आप पर लट्टू हो सके.

गंदी बात

जी हां, पार्टनर के साथ रोमांटिक रात बिताना चाहते हैं और ऑफिस की झंझट से मुक्ति पाना चाहते हैं, तो सेक्स को और भी सेक्सी बनाइए. जी हां, सेक्स के दौरान पार्टनर से कुछ ऐसी बातें करें, जो आमतौर पर आप नहीं करते. सेक्स के दौरान अडल्ट जोक्स शेयर करें. उनके बॉडी पार्ट के बारे में बात करें. इससे उनमें उत्तेजना बढ़ेगी और आप दोनों का समय बेहद रोमांटिक होगा.

Back to top button