बेडरूम में पत्‍नी ने की ऐसी हरकत, की पति पहुंच गया अस्‍पताल

कहते हैं कि पति पत्‍नी का रिश्‍ता बेहद ही खास होता है इसलिए तो इस रिश्‍ते में प्‍यार और विश्‍वास बहुत ही मायने रखता है लेकिन आज जो मामला सामने आया है। ये बात तो हम सभी जानते हैं कि बहुत ही कम लोग ऐसे हैं जो अपने जीवन को गंभीरता से लेते हैं। कुछ को छोड़ दें तो अधिकांश लोग अपने जीवन के प्रति ना तो कोई संजीदा दृष्टिकोण रखते हैं और ना ही उनका अपना कोई उद्देश्य होता है।

बेडरूम में पत्‍नी ने की ऐसी हरकत, की पति पहुंच गया अस्‍पतालपति और पत्नी के रिश्ते में प्रेम हो तो परिवार में भी प्रेम बढता है पर जब पति पत्नी के बीच झगड़े और तनाव हो तो इसका बुरा असर फॅमिली के दूसरे मेंबर्ज़ पर पड़ने लगता है। पति पत्नी जब एक दूसरे पर भरोसा करते है और एक दूसरे का हाथ थाम कर आगे बढ़ते है तो उनका रिश्ता और मजबूत होने लगता है और प्यार में निखार आता है।

हर पति पत्नी चाहते है की उनके बीच हमेशा प्यार बना रहे पर कई बार कुछ मिस अंडरस्टॅंडिंग की वजह से लड़ाई और झगडे होने लगते है जिससे घर में क्लेश होते है। दरअसल आज ताइवान से एक अजीबों गरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा। आपको बता दें कि यहां एक पत्नी का प्यार ही पति के लिए जानलेवा बना गया।

आपको बता दें कि शारीरिक संबंध बनाते समय इस पति के लिए पत्‍नी का प्‍यार भारी पड़ गया दरअसल इस पत्‍नी ने जोश में आकर अपने पति का ऐसा हाल कर दिया कि उसे अब हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा। इस मामले में पत्नी ने पति को घायल कर दिया। पत्‍नी की उम्र 49 साल की थी और इनकी उत्तेजना की वजह से उसके 51 साल के पति की हालत गंभीर स्थिति में पहुँच गई थी। बताया जा रहा है कि पत्नी ने उत्‍तेजक होकर उसका दायां टेस्टिकल दांतों से काट कर अलग कर दिया।

बेडरूम में पत्‍नी ने की ऐसी हरकत, की पति पहुंच गया अस्‍पतालये घटना तब की है जब 26 दिसंबर की सुबह करीब 2 बजे वांग और शाय साथ में थे इस दौरान वे दोनों काफी करीब आ गए और फिर शारीरिक संबंध बनाते हुए अचानक से उत्तेजना के चरम पर पहुंच गई और गलती से पति का टेस्टिकल काट लिया और इस दौरान दांया टेस्टिकल कटकर शरीर से अलग हो गया।

पत्‍नी की इस हरकत के बाद दर्द से तड़पते पति को तुरंत आनन फानन में तुरंत ही अस्‍पताल ले जाया गया और इस दौरान कटोरे में अपना एक टेस्‍टिकल लिए हुए पति को देखकर वहां खड़े लोगों के होश उड़ गए थे।

 
Back to top button