नेहा कक्‍कड़ की शादी में उर्वशी रौतेला का जलवा, 55 लाख की ज्‍वेलरी और आउटफिट में आईं नजर

नई द‍िल्‍ली. नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत स‍िंह (Rohanpreet Singh) की शादी रविवार को काफी धूमधाम के साथ हुई और इस शादी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस शादी में नेहा के कई करीबी दोस्‍त और उनके परिवार के लोग शामिल हुए. नेहा की शादी में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी शामिल हुईं, जो अपने इस लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. वैसे लगें भी क्‍यों न, उर्वशी ने अपने लुक पर भारी-भरकम रकम खर्च जो की है. जी हां, उर्वशी रौतेला इस शादी में पूरे 55 लाख की कीमत के कपड़े और गहने पहले हुए नजर आई थीं.

उर्वशी रौतेला

उर्वशी के लुक और इसकी सारी डिटेल का खुलासा उनकी स्‍टाइलिस्‍ट ने क‍िया है. उर्वशी की स्टाइलिस्ट सांची जुनेजा ने हाल ही में इस सारे राज से पर्दा उठाया है. नेहा कक्कर की शादी में उर्वशी ने रेनू टंडन का ऑउटफिट को पहना था. यह एक लैक्सर कट लेदर लहंगा है जिसमें हाथ से जरदोजी और सभी ओरिजनल स्वारोस्की का वर्क किया गया है. उर्वशी इस आउटफिट में कमाल की खूबसूरत लग रही थीं, उनकी खूबसूरती की चमक देखते ही बन रही थी. ग्रीन कलर पर कट वर्क स्टाइल की काफी तारीफ हुई. आपको बता दे कि उर्वशी की लहंगे और ज्वैलरी की कीमत 55 लाख है.

उर्वशी ने इस शादी से अपने कई वीडियो शेयर क‍िए हैं, ज‍िसमें वह टोनी कक्कड़, सोनू कक्कड़ के साथ नाचते हुए भी नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला ने इस मौके पर कहा, ‘नेहा कक्कड़ और उनके दूल्हे रोहन प्रीत सिंह को उनकी शादी की बहुत बहुत शुभकामनाएं ,उनके जीवन में आगे आने वाली खुशियों के लिए बहुत बहुत बधाई. मेरे दोस्त टोनी कक्कड़, सोनू कक्कड़ दीदी और माँ और पापा के लिए बहुत बहुत प्यार. मैं बस यही कहना चाहती हूँ कि आपका जीवन प्यार से भरा हो और आपका प्यार ,जीवन से भरपूर हो. परिवार बहुत महत्वपूर्ण है.

परिवार वह है जहाँ आपका जीवन शुरू होता है और प्यार कभी भी समाप्त नहीं होता. नेहा ने अपने जीवन साथी को पा लिया है. यह शादी बहुत सुंदर थी. उन्हें बहुत सारा प्यार.” बता दें कि उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में देखा गया था. इस फिल्‍म में उर्वशी के साथ गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे. इन द‍िनों उर्वशी अपनी आगामी तेलुगु फिल्म “ब्लैक रोज” की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button