Home > अपराध > UP: छेड़खानी से परेशान नाबालिग छात्रा ने की खुदकुशी

UP: छेड़खानी से परेशान नाबालिग छात्रा ने की खुदकुशी

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से छेड़खानी से तंग आकर एक नाबालिग छात्रा द्वारा खुदकुशी किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता के परिवार वालों ने स्कूल के ही एक छात्र पर अपनी बेटी से छेड़खानी करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़िता का शव कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. साथ ही पुलिस आरोपी छात्र की तलाश में जुट गई है.

घटना वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के पनियरा गांव की है. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता एक निजी स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ती थी. स्कूल में ही पढ़ने वाले कुछ छात्र उसके साथ छेड़खानी करते थे.

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, पीड़िता शुक्रवार को स्कूल से लौटी और थोड़ी ही देर बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. परिजन उसे एक निजी अस्पताल ले गए, जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मृतका के परिजनों ने उसी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र पर अपनी बेटी को आए दिन परेशान करने का आरोपलगाया है. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार शाम स्कूल से लौटने के बाद पीड़िता ने घर में जहर खा लिया.

कूड़ेदान में मिली मासूम ने तोड़ा दम, मां ने जुर्म कबूला

मृतका के पिता ने बताया कि शुक्रवार शाम जब उनकी बेटी स्कूल से घर लौटी तो उसे उल्टी होने लगी, जिसके बाद उसे राजातालाब स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां श्रेया ही हालत बिगड़ने पर भदवर में एक निजी अस्पताल ले जाया गया और देर रात उसकी मौत हो गई.

 

छात्रा के पिता का आरोप है कि 11वीं का एक छात्र आए दिन उनकी बेटी को परेशान करता था. उनका कहना है कि आरोपी छात्र की शिकायत विद्यालय प्रबंधन से की गई थी, लेकिन मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया.

स्कूल के प्रबंधक रामबलि सिंह पटेल का वहीं कहना है कि छात्रा की ओर से उन्हें इस तरह की कभी कोई शिकायत नहीं मिली. साथ ही उन्होंने कहा कि छात्रा के परिजन स्कूल प्रशासन पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं.

सीओ सदर अंकिता सिंह ने शनिवार को बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. आरोपी छात्र की गिरफ्तारी के लिए एक टीम भेज दी गई है. उन्होंने बताया कि अभी तक मृतक छात्रा के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. [yes_list]

Loading...

Check Also

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह को मारी गोली, अस्पताल में हुई मौत

 राजस्थान के भिवाड़ी में गुरुवार देर रात सब इंस्पेक्ट को एक बदमाश ने गोली मार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com