UPSC ने दी बड़ी खुशखबरी, इस विभाग में निकली बंपर सरकारी नौकरी

बेरोजगार युवाओं के पास सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। इच्छुक उम्मीदवार 25 मई तक आवेदन कर सकते हैं। यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने कंबाइंड मेडिकल सर्विस एग्जामिनेशन 2018 की विज्ञप्ति जारी की है। जारी की गई विज्ञप्ति के अनुसार पदों की संख्या 454 है।

UPSC ने दी बड़ी खुशखबरी, इस विभाग में निकली बंपर सरकारी नौकरी कंबाइंड मेडिकल सर्विस एग्जामिनेशन 2018 में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को एमबीबीएस परीक्षा पास होना आवश्यक है। कंबाइंड मेडिकल सर्विस के पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदकों की अधिकतम आयु 32 वर्ष निर्धारित की गई है। इन परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया 02 मई, 2018 से 25 मई, 2018 तक चलेगी।

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा जारी कंबाइंड मेडिकल सर्विस एग्जाम की पूर्ण जानकारी उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट के अलावा safalta.com से प्राप्त कर सकते हैं। safalta.com के विशेषज्ञों द्वारा कंबाइंड मेडिकल सर्विस एग्जामिनेशन से संबंधित जो जानकारी दी जाएगी वह पूर्णतः सत्य और प्रमाणित होगी।

इस वेबसाइट में भर्ती से संबंधित संपूर्ण जनकारी जैसे- पदों की संख्या, शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, आवेदन शुल्क, चयन प्रक्रिया, आवेदन प्रक्रिया एवं वेतनमान को अति आसान और सरल भाषा में होगी।

इस वेबसाइट के द्वारा उम्मीदवार डायरेक्ट ऑनलाइन फार्म भी भर सकेंगे। तो देर किस बात की अभी इस लिंक पर क्लिक https://safalta.com/job-alert/upsc-recruitment-2018-apply-for-454-combined-medical-service-examination-2018-13375.html करें और भर्ती से संबंधित संपूर्ण जानकारी पाएं। 

Back to top button