UP: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद बनाया वीडियो, दो वर्ष बाद मां की शिकायत पर केस दर्ज

भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के सामूहिक दुष्कर्म तथा पीडि़ता के पिता की जेल में हत्या के मामले की सीबीआई जांच के बीच उन्नाव में एक और कांड चर्चा में आ गया। यहां घर से सामान लेने निकली किशोरी के साथ दो वर्ष पहले सामूहिक दुष्कर्म के बाद वीडियो बनाकर लगातार शारीरिक शोषण किया गया। परेशान किशोरी की मां ने कल मामला दर्ज कराया है।

UP: किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद बनाया वीडियो, दो वर्ष बाद मां की शिकायत पर केस दर्ज

उन्नाव में बांगरमऊ के बाद अब सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में महिला अपराध से जुड़ी एक ऐसी वारदात सामने आई, जिससे सनसनी फैल गई। दो वर्ष पहले घर से सामान खरीदने निकली किशोरी को कार सवार तीन युवकों ने नशीला पदार्थ सुंघाकर अगवा किया। इसके बाद उसके साथ अलग-अलग जगहों सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इतना ही नहीं उसका अश्लील वीडियो बना मुंह खोलने पर वायरल करने की धमकी दी और दो वर्ष तक शारीरिक शोषण किया गया। इससे भी जी नहीं भरा तो वीडियो वायरल कर दिया। परिवारीजनों तक जब वीडियो पहुंचा तो पैरों तले से जमीन खिसक गई। पुलिस को तहरीर देकर परिवारीजनों ने कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने इस मामले में महिला समेत तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया है।

दबंगों का कहर: मूंछ उखाड़कर पिलाई पेशाब, दूल्हे को घोड़ी से उतारकर किया…

सफीपुर का यह मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव बह्मना का है। यहां रहने वाली एक अनुसूचित जाति की किशोरी का आरोप है कि वह दो वर्ष पहले कस्बा सफीपुर घरेलू समान खरीदने आई थी। बड़ादेव चौराहा पर वाहन का इंतजार कर रही थी कि तभी उनवां गांव निवासी आवेश अली दो अन्य साथियों के साथ आया। उसे सफीपुर छोड़ देने की बात कह कार में बैठा लिया। कार में नशीला पदार्थ सुंघा सुनसान जगह पर ले गया। जहां तीनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इन लोगों ने एमएमएस बना लिया। होश आने पर दुष्कर्म का एमएमएस उसे दिखाकर वायरल करने की धमकी दी और उसके साथ दो वर्षों तक शारीरिक शोषण करते रहे।

पीडि़ता ने बताया कि आवेश की भाभी भी फोन कर उसे आने पर मजबूर करती थी। लगातार दो वर्षों तक हुए कुकृत्य से किशोरी टूट गई और उसने दुष्कर्मियों के आगे समपर्ण करने से मना कर दिया। जिससे झुल्लाए आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो पीडि़ता के परिवारीजन व उसके नजदीकियों तक पहुंचा तो सभी के होश उड़ गए। किशोरी से घटना की हकीकत जान आरोपियों को सबक सिखाने के लिये पुलिस की शरण ली। पुलिस ने आवेश उसकी भाभी और उनवां गांव के ही दो अज्ञात युवकों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म, दलित उत्पीडऩ, पास्को और आईटी एक्ट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। कोतवाल राजेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी। 

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

योगी के दुलारे अफसर ही उनकी फजीहत कराने में जुटे

लखनऊ। योगी सरकार के दुलारे अफसर सरकार की