यूपी: बागीचे से मासूम का अपहरण, फिरौती के लिए फेंका पत्र

महराजगंज। महराजगंज में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बांसपार गांव के टोला भुलनापुर से छह साल के बालक का अपहरण कर लिया गया है। वहीं इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

मासूम की बरामदगी के लिए पुलिस अधीक्षक ने चार टीमों का गठन कर दिया है। अपहृत बालक के घर के पास एक चिट्ठी मिली है। जिसमें पचास लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है।

ग्राम सभा बांसपार टोला भुलनापुर निवासी कृष्णा गुप्ता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने बताया कि मेरा छह साल का बेटा पीयूष गांव के बगीचे में नौ दिसंबर को खेल रहा था।

अयोध्या विवाद हुआ खत्म, अब विकास की करें बात, हिंदू-मुस्लिम एकता बनी रहे: इकबाल अंसारी

जहां से कुछ लोग उसे उठा ले गए। इधर-उधर काफी तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पर भी पता नहीं चल सका। तहरीर के आधार पर सदर कोतवाली पुलिस जहां अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हो गया है।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि अपहृत बालक की बरामदगी के लिए टीमों का गठन किया गया है। मासूम बालक के परिजनों को कथित एक पत्र प्राप्त हुआ है। जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा।

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + 13 =

Back to top button