UP में हुई वैरी फनी चोरी, लूट सुनकर हो जायंगे लोट-पोट…

प्याज के बढ़ते दामों ने जहां खाने का जायका और रसोई का बजट बिगाड़ रखा है, वहीं अब इसे लेकर लोग ठेलीवालों को चकमा भी देने लगे हैं। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के नई मंडी इलाके में गुरुवार को बाइक सवार एक ठेलीवाले से दो किलो प्याज लेकर बिना पैसे दिए फुर्र हो गया। ठेलीवाला बाइक सवार के पीछे दौड़ा भी, लेकिन हाथ न आ सका।

यह भी पढ़ें: हैदराबाद हत्याकांड: परिजनों ने शवों को लेने से मना किया

नईमंडी इलाके में जवाहर विद्या मंदिर वाली गली में अधिवक्ता उमेश त्यागी (गुड्डू भाई) के मकान के निकट कूकड़ा गांव निवासी बालेंदर गुरुवार को ठेली पर आलू और प्याज बेच रहा था, तभी दुर्गा मंदिर वाली गली की ओर से एक बाइक सवार आया। तब तक ठेलीवाला पुराने राइस मिल परिसर में बनी कालोनी के बाहर पहुंच गया था, बाइक सवार ने ठेली वाले से प्याज के दाम पूछे। ठेली वाले ने एक किलो प्याज के दाम 100 रुपये बताए। मोलभाव कर बाइक की सीट पर बैठे युवक ने दो किलो प्याज 180 रुपये में तय की और तौलने के लिए कहा।

इसके बाद उसने थैले में प्याज ली और तेजी से बाइक स्टार्ट कर बिना पैसे दिए हुए भाग निकला। ठेली पर प्याज बेच रहे बालेंदर ने शोर मचाते हुए उसका पीछा किया, लेकिन वह जवाहर विद्या मंदिर के सामने से होते हुए एसडी पब्लिक स्कूल की ओर पटेलनगर की तरफ जाने वाली गली में गायब हो गया।

Back to top button