UP में एक और बेहद दर्दनाक घटना, दुष्कर्म के बाद खाट से बांध महिला को जलाया, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यूपी के बिजनौर में गजरौला शिव और झलरा गांव के बीच आम के बाग में महिला का चारपाई समेत जला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर शव को जलाने की आशंका जताई जा रही है।

 

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव गजरौला शिव और गांव झलरा के बीच नोएडा निवासी विश्वंभर का आम का बाग है। इस आम के बाग को गजरौला शिव निवासी गजंफर अली ने ठेके पर ले रखा है। शुक्रवार की शाम गजंफर अली बाग में जाकर नलकूप की तरफ गया। उसने देखा कि वहां पर खाट सहित एक शव जला पड़ा था। शव का कंकाल ही जलने से शेष बचा था। चारपाई को ऊपर डालकर शव को जलाया गया था। 

यह भी पढ़ें: शादी से किया इनकार तो सनकी युवक ने मार दी चाकू, युवती की हालत गंभीर

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जल चुके शव के अवेशेषों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आस पास का मौका मुआयना भी किया। आशंका जाहिर की जा रही है कि महिला की हत्या कर शव को जलाया गया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पास ही में एक जिंदा और खोखा कारतूस भी बरामद किया गया है। जिससे पूरी आशंका है कि पहले गोली मारकर महिला की हत्या की गई है। साथ ही यह भी आशंका है कि महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या की गई हो। 

प्रभारी निरीक्षक आरसी शर्मा ने बताया कि शव महिला का प्रतीत हो रहा है। आशंका है कि हत्या करके शव को जलाया गया हो। मामले की जांच की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

Back to top button