UP: प्रबंधक को स्कूल व घर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, बोला-पुलवामा जैसा होगा धमाका

बरेली। छावनी क्षेत्र के चनेहटा में एक स्कूल व प्रबंधक के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। इस बाबत एक पत्र उनके दरवाजे पर फेंका गया। सूचना पर पहुंची पुलिस, बम व डॉग स्क्वाड ने सर्च अभियान चलाया लेकिन बम नहीं मिला। प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्कूल के गेट पर सुरक्षा के लिए दो सिपाही तैनात कर दिए गए हैं।

कैंट के चनेहटा निवासी अनिल कुमार सिंह घर के एक हिस्से में ही मां सरस्वती जूनियर हाईस्कूल चलाते हैं। शनिवार की रात को उन्हें दरवाजे पर एक पत्र मिला। जिसमें लिखा था कि उनके घर व स्कूल में बम लगा दिया है, जिसका रिमोट कंट्रोल उसके पास है। कभी भी तेरे घर व स्कूल को उड़ा दिया जाएगा। पुलवामा जैसा धमाका होगा। पत्र पढ़ते ही उन्होंने पुलिस को बताया तो कैंट थाने से फोर्स मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: UP: बहन ने किया प्यार तो भाई ने प्राइवेट पार्ट पर गोली मारकर की हत्या

जानकारी मिलते ही एसपी सिटी रविंद्र कुमार डॉग स्क्वाड व बम निरोधक दस्ता लेकर पहुंचे। जांच हुई मगर कहीं कुछ नहीं मिला। पुलिस का कहना है कि पत्र स्कूली कॉपी के पेज पर लिखा गया है। राइटिंग भी किसी बच्चे जैसा लग रहा। मालूम किया जा रहा कि खुराफात किसने की है। इससे उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सके। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। किसी बच्चे की ही खुराफात की संभावना जताई जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Back to top button