UP में BJP विधायक को डीएम ने कार्यालय से भगाया, मामला जानकर चौंक जाएंगे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की नसीहतों के बावजूद नेता अपनी कार्यशैली में बदलाव लाने को तैयार नहीं हैं।

यह भी पढ़े: अभी अभी: योगी सरकार के इस ऐलान से चारो तरफ़ मचा हड़कंप, छिना लिया सबका…

 UP में BJP विधायक को डीएम ने कार्यालय से भगाया, मामला जानकर चौंक जाएंगे

जिसका नतीजा ये है कि​ मिलने पहुंचे भाजपा विधायक को जिलाधिकारी ने कार्यालय से भगा दिया। विधायक जिलाधिकारी से एसडीएम की शिकायत करने के लिए पहुंचे थे। 

ये था मामला : 

शाहजहांपुर के तिलहर कस्बे में 3 फरवरी को व्यापारियों और तिलहर के एसडीएम पदम सिंह में नोंक-झोंक हो गई थी। इसी सिलसिले में शाहजहांपुर की तिलहर विधानसभा से विधायक रोशन लाल वर्मा पूरे मामले की जानकारी देने उनके कार्यालय पहुंचे थे। जब विधायक जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे।

वहां डीएम ने मिलने से मना कर दिया और जिलाधिकारी के आदेश पर विधायक को धक्के मारकर सुरक्षाकर्मियों ने विधायक को कार्यालय से बाहर निकाल दिया। 

योगी से करेंगे शिकायत : 

विधायक रोशनलाल वर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा द्वारा जिलाधिकारी करण सिंह चौहान की इस हरकत के बारे में सीएम आदित्यनाथ योगी को बताया जाएगा। विधायक का ये भी आरोप है कि शाहजहांपुर में डीएम के अलावा और कई अधिकारी सपा की मानसिकता अभी तक नहीं बदल पाए हैं और वे आज भी सपाई मानसिकता के तौर पर जिले में काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि रोशनलाल वर्मा ने कांग्रेस के दिग्गज नेता और राहुल गांधी के बेहद करीबी पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद को हराकर तिलहर विधानसभा से चुनाव जीता है।
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button