अभी अभी: योगी सरकार के इस ऐलान से चारो तरफ़ मचा हड़कंप, छिना लिया सबका…

भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा कर प्रदेश की सत्ता हासिल करने वाली भाजपा सरकार दवा व चिकित्सा उपकरण की खरीद के लिए एक कॉरपोरेशन बनाएगी। मुख्य चिकित्सा अधिकारियों (सीएमओ) से दवा खरीदने का अधिकार वापस लिया जाएगा।

कर्जमाफी तो ट्रेलर था, असली पिक्चर तो मोदी जी ने आज दिखाई, युवाओं की भर दी झोली

स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने मंगलवार को विभागीय समीक्षा के दौरान यह निर्देश दिया। कहा कि वर्तमान नीति से दवा की खरीद न की जाए।

अभी अभी: प्रभु ने रेल यात्रियों को चौंकाया, अब हर यात्री को स्टेशन से घर छोड़ने जाएगी सरकारी गाड़ी

मंत्री ने कहा कि सीएमओ का मुख्य कार्य अस्पतालों की स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर करना है। दवा-उपकरण खरीद में सीएमओ के शामिल होने से मूल कार्य प्रभावित होता है।

करण जौहर के बेडरूम में मिली इस सुपरस्टार की बीवी

सिंह ने कहा कि राज्य की स्वास्थ्य सेवाएं बेहतरी के लिए केंद्र सरकार की पूरी मदद ली जाएगी। वह सात अप्रैल को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से मिलकर उन्हें राज्य की आवश्यकताओं की जानकारी देंगे।

अभी-अभी : राम जन्मभूमि अयोध्या में भगदड़, मची अफरातफरी

मंत्री ने अपर मुख्य सचिव को अरुण सिन्हा को दवा खरीद में पारदर्शिता के लिए एक कॉरपोरेशन गठित करने का निर्देश दिया है। मंडल मुख्यालय पर एमआरआइ की सुविधा उपलब्ध कराने को कहा है।

यहां की महिलाएं रातभर करती हैं कई मर्दों के साथ सम्भोग

बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

दवा खरीद की वर्तमान व्यवस्था पर रोक लगाने का निर्देश दिया है। कहा कि वर्तमान में दवा व चिकित्सीय उपकरणों की खरीद में विलंब हो रहा है, जिससे मरीजों को दुश्वारी होती है। इस व्यवस्था में सुधार किया जाए अन्यथा संबंधित अधिकारी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाए।

Back to top button