बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

 जर्मनी में कामांध युगल की ऐसी हरकत सामने आई है, जिसके बारे में सुनकर लोग चौंक गए। युगल प्यार के लिए सब्जियों का अक्सर इस्तेमाल करते थे। मगर, इस बार खीरे के अजीब इस्तेमाल ने सेल्समैन की प्रेमिका की जान ले ली।

यह भी पढ़े: अभी अभी: किसानों की कर्जमाफी को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला, जान उछल पड़ेंगे आप

बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

अभी अभी: SBI ने दिया बड़ा तोहफा, FREE में बनवाओ क्रेडिट कार्ड, 4 साल तक पैसा देगी मोदी सरकार

मामले में 46 साल के सेल्समैन ओलिवर डिटमन को दोषी पाया गया है और उसे पांच साल जेल की सजा सुनाई जा सकती है। उसने पहले तो अपनी प्रेमिका रिका वार्ना के साथ चार बोतल शराब पी और इसके साथ ही नशीली चीजों का सेवन किया था।

यह भी पढ़े: OMG: बकरी से रेप करते रंगेहाथों पकड़ा गया मदरसे का मौलवी…

बता दें कि वह सेक्स टॉय के रूप में खीरे का इस्तेमाल करते हुए उसे प्रेमिका के मुंह में डाल दिया। तभी अचानक उसने अपने किचन से धुंआ उठता हुआ देखा। दरअकल, ओलिवर ने स्टोव पर अपने कुत्ते के लिए मांस रखा था। वह किचन में दौड़ते हुए गया और वहां से मांस लेकर कुत्ते को खिलाने लगा।

यह भी पढ़े: सेक्स को बनाना चाहते है मजेदार तो पार्टनर से करें

इसके बाद वह फिर बालकनी में सिगरेट पीने चला गया। वहां से जब वह लौटकर बेडरूम में पहुंचा, तो देखा कि वाना बेहोश पड़ी थी। ओलिवर ने खीरे को निकालने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहा। उसने कहा कि हम सेक्स के दौरान सब्जियों का उपयोग किया करते थे। मगर, इस बार ये वाना की मौत का कारण बन गया।

यह भी पढ़े: शादी के बाद सेक्स की ये 10 सच्चाईयां, जानकर रह जायेंगे दंग !

उसने बताया कि साल 2004 में उनकी मुलाकात हुई थी और इसके पांच साल बाद दोनों में संबंध बन गए थे। उसने 19 जुलाई 2014 को रिका को घर बुलाया और खीरे को बतौर सेक्स टॉय यूज किया था।

Back to top button