अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी पिता और बेटे पर बरसाई गोलियां

- in अपराध

दिल्ली से सटे नोएडा के थाना फेस-2 के सेक्टर 110 में स्थित भंगेल गांव में तीन अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी पिता और बेटे पर गोलियां बरसा दी. इसके बाद लाखों रुपये से भरा बैग छीनकर वहां से फरार हो गए. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बेटे की मौत हो गई. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात भंगेल निवासी मुकुल कंसल और दिवाकर नोएडा सेक्टर 110 स्थित किराना स्टोर की दुकान बंदकर घर लौट रहे थे. तभी अचानक बाइक पर सवार होकर आए तीन अज्ञात बदमाश पैसों से भरा बैग छीनने लगे. इसका विरोध करने पर बदमाशों ने उन पर फायरिंग करना शुरू कर दी. इस बीच दिवाकर को तीन गोली लग गई.

इसके बाद बदमाश बैग को छीनकर फरार हो गए. घायल दिवाकर को आनन-फानन में यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहां आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर हमला बोल दिया. पीसीआर वैन में तोड़फोड़ की गई. पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत किया.

कलयुगी बेटे की खौफनाक करतूत, पिता की गर्दन काटकर फेवीक्विक से जोड़ने लगा

पुलिस के मुताबिक, मृतक युवक का नाम दिवाकर कंसल है. वह मेडिकल की पढ़ाई कर रहा था. उसके पिता की किराना की दुकान है. रात को घर जाते समय बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और पैसों से भरा बैग छीनकर चले गए. बैग में कितना कैश था, यह अभी साफ नहीं हुआ है. एसएसपी के निर्देश पर पुलिस टीम इस मामले की जांच कर रही है.

 

बताते चलें कि नोएडा में लगातार व्यापारियों के साथ लूटपाट की वारदात हो रही है. कुछ महीने पहले भी एक किराना व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. हत्या आरोपी कोई और नहीं बल्कि मृतक का साढू का भाई था. हत्या की यह वारदात नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में हुई थी. बादलपुर में अजय पाल नामक व्यापारी की किराना दुकान थी.

वारदात वाली शाम अजय पाल के साढू का भाई योगी अजय की दुकान पर पहुंचा. उसने अजय को गोली मार दी. घटना के बाद अजय पाल को गंभीर हालत में दादरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि प्रारंभिक जांच पड़ताल से पता चला है कि यह मामला जमीन जायदाद का है.

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन