कलयुगी बेटे की खौफनाक करतूत, पिता की गर्दन काटकर फेवीक्विक से जोड़ने लगा

यूपी के बस्ती में एक कलयुगी बेटे की खौफनाक करतूत सामने आई है. आरोपी बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता का धारदार हथियार से गला रेत दिया. इसके बाद फेवीक्विक से उसे जोड़ने की कोशिश करने लगा. पिता की चीख बाहर ना जाए, इसके लिए टीवी की आवाज तेज कर दी. पिता को घर में कैद कर फरार हो गया. पड़ोसियों की सूचना पर पिता को बचाया जा सका है.

जानकारी के मुताबिक, बस्ती जिले के सोनहा थाना क्षेत्र के दरियापुर जंगल टोला के भैसहवा गांव में रामदेव मिश्र (65) रहते हैं. वह रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं. बीते शनिवार को उनके चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे. उनकी हालत देखकर हर कोई दंग रह गया. तुरंत गांव के प्रधान और पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने घायल रामदेव को अस्पताल में भर्ती कराया.

रामदेव ने बताया कि उनकी पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है. वह अपने बेटे जगदीश, बहू और दो पोते के साथ रहते हैं. घटना वाली रात वह सो रहे थे. उसी वक्त किसी बात से नाराज हुआ उनका बेटा पहुंचा और उनकी गर्दन काट दी. इसके बाद फेवीक्विक से उनका कटा हुआ गला जोड़ने लगा. गर्दन जब नहीं जुड़ी, तो आरोपी उन्हें उसी हाल में छोड़कर फरार हो गया.

कूड़ेदान में मिली मासूम बच्ची ने तोड़ा दम, कलयुगी मां ने जुर्म कबूला

भला हो रामदेव के पड़ोसियों का, जिन्होंने उनकी दर्द भरी आवाज सुनी और घर पहुंच गए. वहां जाकर देखा कि रामदेव खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और ग्राम प्रधान की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने रामदेव के बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. उसकी तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है.

बताते चलें कि इसी तरह उन्नाव में ससुराल जाते समय धारदार हथियारों से लखनऊ के रहने वाले एक शख्स की हत्या कर दी गई. वारदात के बाद खुलासा हुआ कि मृतक के बेटे ने संपत्ति के लालच में अपने ही पिता की हत्या कराई थी. घटना को मृतक के ममेरे भाई हिस्ट्रीशीटर अपराधी ने अंजाम दिया था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.

लखनऊ के माल थाना क्षेत्र के शाहपुर गोड़वा निवासी पहलवान सिंह 18 फरवरी की बड़े बेटे की ससुराल तकिया निगोही थाना फतेहपुर चौरासी जाते समय हत्या कर दी गई. सीओ बीघापुर विवेक रंजन राय ने पुलिस लाइन सभागार में हत्याकांड के खुलासे की जानकारी देते हुए बताया था कि वारदात के बाद मृतक के पुत्र नरेंद्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

Loading...

Check Also

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

पश्चिम बंगाल की किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों को अब …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com