एकता ने विकास को करारा जवाब देते हुए कहा…

बिगबॉस-11 के फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट में से एक विकास गुप्ता के लिए भी ऑडियंस सहित उनके करीबी रिश्तेदार वोट अपील कर रहे है. लेकिन अब तो इंडस्ट्री की एक बड़ी डायरेक्टर भी विकास को जीताने में उनकी पूरी मदद कर रही है. हम बात कर रहे है एकता कपूर की. जी हाँ… एकता अपने खास दोस्त विकास गुप्ता को जीताने के लिए उनकी मदद कर रही है. एक इंटरव्यू के दौरान विकास ने कहा भी था कि एकता उनकी बहन जैसी है, वही बिगबॉस के प्रोमो इंट्रो में भी विकास के साथ एकता नजर आई थी.एकता ने विकास को करारा जवाब देते हुए कहा...

लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर सुनने में आई है जिसे सुनकर आप भी चौक जायेंगे. खबर ये है कि एकता ने कलर्स चैनल को धमकी दी है कि यदि वो विकास को बिगबॉस का विजेता नहीं बनाएँगे तो एकता कलर्स चैनल के साथ काम नहीं करेंगी.हालाँकि ये अफवाहे भी हो सकती है. इतना ही नहीं एकता ने विकास को बिगबॉस जीतने के लिए एक ट्वीट भी किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि, ‘विकास गुप्ता अपनी टैलेंट और क्षमता से शो जीतेंगे. मेरे नाम का इस्तेमाल करना बंद करे.”

आपकी जानकारी के लिए बता दे विकास ने एकता कपूर के साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने एकता के साथ देश में निकला होगा चांद, क्योंकि साथ भी कभी बहू थी जैसे कई और भी शोज़ में काम किया है. विकास MTV के क्रिएटिव हेड और एन्ड चैनल के हेड भी रह चुके है.

 

Loading...

Check Also

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

दीपवीर की शादी की तैयारियों के बीच सामने आई कुछ ऐसी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका और एक्टर रणवीर सिंह की शादी के दिन करीब आते जा रहे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com