बिहार में बेखौफ अपराधियों ने बैंक मैनेजर को गाड़ी से उतारा और दाग दीं गोलियां, हुई मौत

पटना। जहानाबाद-अरवल मार्ग पर निहालपुर छिलका के पास बेखौफ अपराधियों ने ड्यूटी के लिए जा रहे बैंक अॉफ बड़ोदा के मैनेजर आलोक चंद्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार की सुबह घटी है। जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने उन्हें तीन गोलियां मारीं ,जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।बिहार में बेखौफ अपराधियों ने बैंक मैनेजर को गाड़ी से उतारा और दाग दीं गोलियां, हुई मौत

मृतक ब्रांच मैनेजर नवादा जिले के वारसलीगंज थाने के कुटरी गांव के रहने वाले थे और जहानाबाद से बैंक की ड्यूटी को लेकर सोमवार की सुबह अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से अरवल जा रहे थे। इसी दौरान अरवल की ओर से एक अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने निहालपुर छिलका के पास उनकी बाइक रुकवा दी और सड़क के किनारे ले जा कर शरीर में सटा तीन गोलियां दाग दीं।

गोली की आवाज सुनकर बगल के खेत में  घास काट रही महिलाएं दौड़कर आईं लेकिन तबतक अपराधी भाग चुके थे। महिलाओं ने बताया कि गोली मारने के बाद अपराधी वापस अरवल की ओर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही पारसबिगहा थाना अध्यक्ष अमन आनंद मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। उन्होंने घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

Back to top button