UK के दौरे पर रहेंगे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, दो दिवसीय कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार काे उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे। इस दौरान सबसे पहले अल्मोड़ा पहुंचेंगे, फिर शाम को करीब पांच बजे पुलिस लाइन रुद्रपुर में लैंड करेंगे। दो दिवसीय कार्यक्रम के दाैरान नड्डा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। साथ ही स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे…ये बात भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विनय रूहेला ने पत्रकार वार्ता के दौरान कही। साथ ही कहा कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताआें को जिम्मेदारियां सौप दी गई हैं।

सिविल लाइन स्थित होटल में रविवार को पत्रकार वार्ता के दौरान प्रदेश प्रवक्ता विनय रूहेला ने बताया कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के 15-16 नवंबर को रूद्रपुर में प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गयी है। पूर्ण कार्यक्रम प्रदेश महामंत्री राजू भंडारी के दिशा निर्देश में किया जा रहा है। कार्यक्रम के समन्वयक के रूप में जिलाध्यक्ष शिव अरोड़ा सहयोगी के रूप में हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। यह कार्यक्रम कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नई उर्जा देने का काम करेगा।

प्रदेश महामंत्री राजू भंडारी ने बताया कि भाजपा राष्ट्रीय जेपी नड्डा पहली बार रुद्रपुर पधार रहे हैं। उनका यह कार्यक्र ऐतिहासिक होगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए जोरदार तैयारियां की गयी हैं। यहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और पार्टी पदाधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जरूरी दिशा निर्देश भी देंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष नडडा सोमवार को शाम पांच बजे पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड में पहुंचेगे। हैलीपैड से काशीपुर रोड स्थित आनंदम बैंकट हाॅल में शक्ति केंद्र संयोजक, प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, विधानसभा विस्तारक और प्रभारियों की बैठक लेकर उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश देंगे। इसके पश्चात राष्ट्रीय अध्यक्ष रात्रि विश्राम करेंगे।

अगले दिन सुबह 10 बजे लोकतांत्रिक सेनानी सुभाष छाबड़ा से उनके आवास पर भेंट करेंगे। 10:30 बजे कलक्ट्रेट पहुंचकर शहीद उधम सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। 11 बजे मुख्य बाजार स्थित आंबेडकर पार्क में बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। 11:30 बजे आशीर्वाद बैंकट हाल में बंगाली समाज के साथ संवाद कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

जिलाध्यक्ष शिव अरोड़ा ने बताया कि दोपहर एक से दो बजे तक प्रदेश प्रभारी, जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष ,जिला महामंत्री, मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी, सहप्रभारी और विस्तारक के साथ वार्ता करेंगे और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश देंगे। दोपहर दो बजे रेडिसन होटल पहुंचेंगे। लंच के बाद अपराह्न तीन बजे टोली बैठक में प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी,चुनाव प्रभारी, सह प्रभारी, मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश महामंत्री के साथ महत्वपूर्ण बैठक लेंगे। इस मौके पर जिला मीडिया प्रभारी ललित मिगलानी सहित अन्य मौजूद थे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 12 =

Back to top button