शादी के दो दिन बाद दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव, दूल्हे को किया गया क्वारंटीन

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या गुरुवार को बढ़कर 5735 हो गई है। वहीं, इस वायरस से अब तक 2733 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। राज्य में अभी तक 267 लोगों की मौत हो चुकी है। 

शादी के दो दिन बाद दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार को कोरोना के 39 नए मामले सामने आए जबकि एक की मौत हो गई। संक्रमितों में 15 दिन का एक बच्चा भी शामिल है, वहीं एक युवती में शादी के तीसरे दिन कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके बाद दूल्हे समेत परिवार के 32 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है। 
युवती की सोमवार को शादी हुई थी। उसके परिजनों ने बताया कि बेटी को सात दिन पहले बुखार आया था। दवा लेने के बाद भी उसे आराम नहीं मिला। शनिवार को उसकी जांच कराई गई। इस बीच उसकी शादी हो गई। बुधवार को परिजनों ने बेटी को फोन पर बताया कि उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

इंदौर में दस दिन में 62 नए इलाकों में फैला कोरोना
इंदौर में भले ही 40 इलाके कंटेनमेंट जोन से बाहर आ गए हों, लेकिन कई नए क्षेत्र हॉटस्पॉट बनकर सामने आए हैं। दस दिनों में करीब 62 नए क्षेत्रों में कोरोना के मरीज मिले हैं। लॉकडाउन के दो महीने बाद भी लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं। 100 क्षेत्र तो ऐसे हैं, जो सिर्फ 1-1 मामले की वजह से कंटेनमेंट जोन में हैं।

वहीं, 145 क्षेत्र ऐसे हैं जहां पिछले तीन हफ्ते से कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या न घटी है और न ही बढ़ी है। बुधवार को भी इंदौर में 59 नए मरीज मिले जबकि दो लोगों की मौत हो गई।

खंडवा में 22, बुरहानपुर में 12 नए मामले
खंडवा में बुधवार को कोरोना वायरस के 22 नए मामले सामने आए। इनमें जिला अस्पताल की नर्स का पति और एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। अब जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 208 हो गई है। जिले में 10 लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं, बुरहानपुर में बुधवार को 12 पॉजिटिव मरीज मिले जिसके बाद संक्रमितों की संख्या 207 हो गई। 

मुरैना में 24 घंटे में 20 पाजिटिव मरीज मिले
जीआरएमसी की वायरोलॉजीकल लैब में हुई जांच में बुधवार को 16 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए। इनमें ग्वालियर के पांच, मुरैना के छह, भिंड के चार और शिवपुरी और दतिया में एक-एक मरीज शामिल है। जबकि डीआरडीओ की रिपोर्ट में मुरैना के 14 लोग संक्रमित निकले हैं। इन्हें मिलाकर मुरैना में बुधवार को मिले मरीजों की संख्या 20 हो गई है। ग्वालियर में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 90 पहुंच गई है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button