Twitter पर पीएम मोदी से उनके फैन ने कर दी ये बड़ी डिमांड, पूरा करने के लिए पीएम ने उठाया ये बड़ा कदम..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोशल मीडिया पर जबर्दस्त फैन फॉलोविंग है। मोदी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लगातार सक्रिय भी बने रहते हैं। इसी कड़ी में नए साल पर उनके द्वारा देश के नागरिकों को शुभकामनाएं दी। इस पर लाखों यूजर्स ने उन्हें Twitter पर बधाई दी। साल के पहले दिन पीएम मोदी ने नए तरीके से लोगों को संवाद भी स्थापित किया। इस दौरान उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर यूजर्स के संदेशों को भी लोगों से साझा किया। इस दौरान एक संदेश ऐसा भी रहा जिस पर सभी का ध्यान खिंचा। दरअसल पीएम मोदी के एक फैन ने उनसे नए साल में खुद को फॉलो करने का तोहफा मांग लिया।

नए साल में अपने फैन की इस विश को भी पीएम मोदी ने स्वीकार किया और उसे न सिर्फ फॉलो किया बल्कि उसे नए साल की शुभकामनाएं भी दीं। बता दें कि पेशे से इंजीनियर अंकित दुबे ने पीएम मोदी को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए उनसे अनूठा गिफ्ट मांगा था। वह खुद को पीएम मोदी का भक्त बताते हैं और उन्होंने उनसे खुद को फॉलो करने की दर्खास्त की थी।

एक जनवरी 2020 को भारत में पैदा हुए रिकॉर्ड तोड़ बच्चे, जानकर उड़ जाएगे आपके होश…

गौरतलब है कि PM मोदी ने उन सभी यूजर्स के ट्वीट पर रीट्वीट कर बधाई दी जो उनके दिए संकल्पों को आगे बढ़ाते नजर आए। नो प्लास्टिक अभियान को आगे बढ़ाने वाले अंबिकापुर के स्कूली छात्रों को भी पीएम मोदी ने शुभकामनाएं दीं।

पीएम मोदी ने अपने ऑफिशियल हैंडल से उन यूजर्स के संदेशों को भी शेयर किया जो इस साल नई जगह घूमने गए या फिर उन्होंने इस तरह का प्लान बना रखा है।

Back to top button