मिथुन को मिली थी कूड़ेदान में बच्ची अब करेगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री !

- in मनोरंजन

दोस्तों स्टार किड में बहुत से स्टार अपनी छोटी सी उम्र में ही फेमस हो गए है इनमे से कुछ तो अभी स्कुलो में ही पढ़ते है और कुछ तो इतने छोटे है कि अपने माँ-बाप के बिना चल भी नही पाते है फ़िलहाल हम आपको बताने जा रहे है उस स्टार किड के बारे में जो बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है …
आज हम आपको एक ऐसी स्टार किड के बारे में बताने जा रहे है जो अन्य सभी स्टार किड को करारी टक्कर दे सकती है फिर चाहे वह शाहरुख़ की बेटी सुहाना हो या श्री देवी की बेटी जान्हवी या फिर अन्य किसी बड़े अभिनेता की बेटी ही क्यों न हो. ये अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड में आग लगा सकती है.

आपको ज्यादा न घुमाते हुए सीधे बता दें कि ये स्टार किड कोई और नही बल्कि मिथुन और योगिता चक्रवती की बेटी दिशा है मिथुन के 4 बच्चे है जिनमे से 3 बेटे है और एक बेटी है दिशानी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिथुन और योगिता ने दिशानी चक्रवती को गोद लिया है ये उनकी सगी औलाद नही है लेकिन दिशानी को दोनों अपने सगे बेटो से भी ज्यादा प्यार करते है.

दिशानी को लेकर कहा जाता है कि उसके पैदा होते ही किसी ने उसे कूड़ेदान में फैंक दिया था और उसी समय मिथुन वहां से गुजर रहे थे उन्हें दिशानी की रोने की आवाज सुनाई दी तो उन्होंने उसे गोद ले लिया और उसे अपने घर ले आये व् अपने तीनो बेटो के साथ पालने लगे.

अब खबरे कुछ इस तरह की आने लगी है कि बहुत जल्द दिशानी बॉलीवुड में एंट्री कर सकती है इसके साथ ही आपको ये भी बता दें कि दिशानी न्यू- यॉर्क में एक्टिंग का कोर्स भी कर चुकी है.

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर