TV सीरियल में काम करने वाले इस एक्टर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने शुरू की हत्यारों की तलाश

गुजरात के नवसारी में बीती रात करीब 10 बजे सूरत के वसीम बिल्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वसीम बिल्ला सूरत का नामचीन बदमाश था. वसीम बिल्ला पर सूरत में कई मामले दर्ज हैं. गुजरात हाई कोर्ट से तड़ीपार होने के बाद बिल्ला सूरत छोड़ नवसारी रहने आ गया था. यहां उसकी कुछ अंजान लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

गुजरात के नवसारी में सूरत का शातिर अपराधी वसीम बिल्ला रोज की तरह रात को जिम से निकलकर घर की ओर जाने के लिए अपनी कार में बैठा ही था तभी 3-4 लोग वहां आए और उसे ड्राइविंग सीट पर ही करीब से गोली मारकर फरार हो गए.

खून में लथपथ वसीम को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. एक्टिंग का शौक रखने वाला वसीम पहले टीवी सीरियलों में बतौर सह कलाकार काम कर चुका था.

कंगना रनौत ने अबतक इन बड़े बॉलीवुड सितारों से लिया पंगा, देखें पूरी लिस्ट

कई छोटे-बड़े अपराध करने वाले वसीम के खिलाफ सूरत के महिधरपुरा, अठवा व अडाजण थानों में कई मामले भी दर्ज थे. फिलहाल सूरत से तड़ीपार वसीम नवसारी में रहते हुए जमीन की लेनदेन और मसले सुलझाने का यानी मांडवाली का काम करता था.

पुलिस का कहना है कि वसीम को मारने के लिए आए हत्यारों ने कितने राउंड फायरिंग की ये एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा. फिलहाल नवसारी पुलिस जिले भर में कॉम्बिंग कर वसीम के हत्यारों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कर चुकी है.

Back to top button