जौनपुर: ट्रक ने किनारे खड़े 10 लोगों को रौंदा, 6 की मौत

- in राष्ट्रीय

यूपी के जौनपुर में बड़ा हादसा हो गया. जौनपुर के थाना जलालपुर इलाके में नेशनल हाईवे पर एक ट्रक अनियंत्रित हो गया. ट्रक अनियंत्रित होकर हाई वे से नीचे उतर गया. इससे हाईवे के किनारे खड़े 10 लोग इसकी चपेट में आ गए. इनमें से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना जौनपुर के लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज सुबह लगभग साढ़े नौ बजे की है. बताया जा रहा है कि जलालपुर बाजार में लोग खड़े थे. इस बीच एक ट्रक ने असन्तुलित होकर सड़क के किनारे खड़े कई लोगों को अपने चपेट में ले लिया. ट्रक के पीछे से मोटरसाइकिल सवार तीन युवक भी टकरा गए. पुलिस ने बताया कि इस हादसे में कुल 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में से दो की शिनाख्त कर ली गई है. इनमे से एक अजय सिंह (40 वर्ष) निवासी नेवादा जलालपुर और अनवर (51 वर्ष) निवासी बीभनमउ जलालपुर बताए गए हैं. शेष 4 की शिनाख्त की जा रही है. हादसे में घायल 4 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

बड़ी योजना: मात्र 250 रुपए में अपनी बेटियों को दें ये तोहफा

घटना के बाद यहां जमकर बवाल हुआ. एक साथ 6 लोगों की मौत से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दी. और हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक को लोगों ने आग लगा दी. इससे ट्रक पूरी तरह जल गया. पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा कर शांत कराया. ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बड़ी खुशखबरी: अब इस कार्ड के जरिये यात्री कर सकेंगे बस, मेट्रो और ऑटो में सफर

जल्द ही देशवासियों को एक शहर से दूसरे