इलाहाबाद : स्कूटी सवार शिक्षिका को ट्रक ने रौंदा, बेटे की हुई मौत

पोंगहट पुल के पास शुक्रवार सुबह एक बेकाबू ट्रक ने स्कूटी सवार शिक्षिका को रौंद दिया। स्कूटी चला रहा बेटा चीखने चिल्लाने लगा। यह देख ट्रक चालक घबरा गया और ट्रक खड़ाकर भाग निकला। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और शिक्षिका को आर्मी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिक्षिका की मौत से घर में कोहराम मच गया। सूचना पर धूमनगंज पुलिस भी पहुंची और ट्रक को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया।इलाहाबाद : स्कूटी सवार शिक्षिका को ट्रक ने रौंदा, बेटे की हुई मौत

मूलरूप से आरा बिहार के दुरौंधा गांव निवासी राममूर्ति शर्मा बम्हरौली स्थित अल्का विहार कालोनी में परिवार समेत रहते हैं। वह इंडियन नेवी से रिटायर हैं। उनका बेटा आदित्य शर्मा आर्मी पब्लिक स्कूल में दसवीं की पढ़ाई कर रहा है और पत्नी आरती शर्मा (40) तेलियरगंज स्थित महर्षि पतंजलि विद्या मंदिर स्कूल में शिक्षिका थी। बताते हैं कि सुबह आरती बेटे के साथ मुंडेरा में कुछ खरीदारी करने गई थी। लौटते समय बेटा स्कूटी चला रहा था। पोंगहट पुल के पास शहर की ओर से जा रहे खाली ट्रक ने पहले स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद आरती बीच सड़क पर जा गिरी और तभी ट्रक का पहिया उस पर चढ़ गया। आदित्य दूसरी साइड गिरा, जिससे उसके पैर व हाथ में चोट आई। मां की हालत देख वह चीखने चिल्लाने लगा। सड़क पर बिखरा खून देख लोग भी दहशत में आ गए। चालक कुछ दूर पर ट्रक खड़ा करने के बाद कूदकर भाग निकला।

बीच सड़क पर मची चीख पुकार

घटना की जानकारी होने पर राममूर्ति शर्मा समेत अन्य परिवार व रिश्तेदार पहुंचे। बीच सड़क पर चीख पुकार मच गई। आननफानन में आरती को कैंट स्थित आर्मी अस्पताल ले जाया गया, पर तब तक बहुत देर हो चुकी थी। धूमनगंज इंस्पेक्टर केपी सिंह ने बताया कि स्कूटी आरती का बेटा चला रहा था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

केरल बाढ़ पीड़ितों की सराहनीय मदद हेतु यूपी पत्रकार एसोसिएशन को किया सम्मानित

लखनऊ : हाल ही में केरल में आयी