मां और पति के बीच अवैध संबध से परेशान होकर बेटी ने की खुदकुशी

हैदराबाद में एक 17 साल की बेटी ने अपनी मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जहां उसका आरोप है कि उसकी मां ने अपनी बड़ी बेटी को आत्महत्या करने पर मजबूर किया है. 

शिकायत में बेटी ने बताया कि उसकी मां एक साल से उसके पिता से दूर रह रही थी. वहीं उसकी मां के एक व्यक्ति के साथ अवैध संबध थे.  आरोपी की छोटी बेटी ने बताया कि उसकी मां अनीता के पेरम नवीन कुमार नाम के व्यक्ति से संबध थे. छोटी बेटी ने दावा किया कि युवक अक्सर उनके घर आया जाया करता था. 

इसे भी पढ़ें: अस्पताल में 50 वर्षीया महिला के साथ युवक ने जबरन किया दुष्कर्म, दर्ज हुआ FIR

नवीन के साथ अपने संबंध को आगे बढ़ाने के लिए, अनीता ने अपनी बड़ी बेटी से उसकी शादी करा दी. लेकिन कुछ दिनों बाद उसकी बड़ी बेटी को ये सब बर्दाशत नहीं हुआ जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

छोटी बेटी ने पुलिस को बताया कि मृतक महिला हैदराबाद के एक कॉलेज में छात्रा थी. पिछले साल दिसंबर में जब उसकी बहन को अपनी मां के साथ नवीन के संबंधों के बारे में पता चला तो मृतका अपने पति का घर छोड़ने की धमकी दी थी. 

साथ ही शादी के बाद भी उसकी मां और नवीन के बीच रिश्ते पहले की तरह बने रहे, जिस बात से मृतका काफी तनाव में थी. इसके बाद उसने अपनी मां और पति को धमकी दी थी कि अगर ये सब बंद नहीं हुआ तो वह आत्महत्या कर लेगी. आखिर में उसने तंग आकर अपनी  जान दे दी. 

मृतका की बहन ने मिरापेट पुलिस के पास मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने शिकायतकर्ती की मां पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 और 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

Back to top button