आज के ये नए तरीके जो पूरी तरह से बर्बाद कर सकते है आपकी सेक्स लाइफ

ओर्गेज्म अर्थात सेक्स के समय मिलने वाले परमसुख की वह सीमा जो पूर्ण संतुष्टि प्रदान करती हैं। अक्सर देखा जाता है कि सेक्सक्रिया के पूरा हो जाने पर भी अधिकांश महिलाओं को पूर्ण संतुष्टि नहीं मिल पाती हैं और सेक्सक्रिया में उनका आनंद फीका रह जाता हैं। ओर तो ओर इस ग्रेट ओर्गेज्म के चक्कर में लोग अजीब से तरीके अपनाते हैं जो उनकी सेक्स लाइफ को बर्बाद कर सकते हैं। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे तरीके लेकर आये हैं जो आपको चरमसुख की सीमा पार करवाए और ग्रेट ओर्गेज्म को प्राप्त करें। तो आइये जानते है ग्रेट ओर्गेज्म को पाने के ये बेस्ट तरीके।

* अधिक वाइन का न करे सेवन 

कई लोगों को ऐसा लगता है कि नशा करने के बाद वो सेक्स के क्लाइमेक्स को दोगुना कर सकते है। मगर ऐसा सोचना एकदम गलत है। सेक्स एक्सपर्ट की माने तो नशा करना के बाद महिलाओं और पुरुष के प्राइवेट पार्ट ने निकलने वाला लुब्रिकेंट बंद हो जाता है। जिससे सुखा बना रहता है। ऐसे में सहवास के दौरान बहुत कष्ट होता है।

क्या आप जानते हैं जन्नत से कम नहीं है भारत में मौजूद यह शहर

* जरूरत से ज्यादा न निकालें आवाजें 

कुछ महिलाओं को लगता है कि स्टिम्युलेट के दौरान अधिक आवाजें निकालने से उन्हें बेहतर ऑर्गैज्म हासिल होगा। अगर आप भी ऐसा करती हैं तो इसे छोड़ दीजिए। बेहतर होगा कि आप अपनी बॉडी को सेक्स के लिए फ्री छोड़ दें। पार्टनर जहां चाहे जैसे चाहे आपको टच करे। बस इसी एहसास के साथ ग्रेट ऑर्गैज्म फील कर सकती हैं।

Back to top button