आज है बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर का जन्मदिन

- in मनोरंजन

इमरान खान एक इंडियन-अमेरिकन बॉलीवुड एक्टर हैं. इमरान खान को फ़िल्मी जगत के चॉकलेटी हीरोज में से एक गिना जाता है. फ़िल्मी बैकग्राउंड के ताल्लुक रखने के बाद भी इमरान बॉलीवुड में कभी वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए, जो एक स्टार किड को हासिल करना चाहिए. बॉलीवुड में इतने समय से रहने के बाद भी इमरान कोई खास हिट फिल्म नहीं दे पाए, जिससे दर्शक सालो-साल तक याद रख सकें.आज है बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर का जन्मदिन

इमरान की अपनी शुरूआती पढ़ाई मुंबई के बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से हुई उसके बाद इमरान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए बोर्डिंग स्कूल उटी चले गए. इमरान खान की शादी उनकी कथित प्रेमिका अवंतिका मलिक से हुई है. आपकी जानकारी के लिए बात दें, आठ साल के लंबे अफेयर के बाद यह जोड़ी 10 जनवरी 2011 को शादी के बंधन में बंध गयी थी. इमरान खान की एक बेटी भी है, जिसका नाम इमारा मालिक खान.

बॉलीवुड के क्यूट एक्टर्स में शुमार इमरान खान का जन्म 13 जनवरी 1983 को मैडिसन, विस्कॉन्सिन यूएस में हुआ था. इमरान के पिता का नाम अनिल पाल हैं, जो बाय प्रोफेशन सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, वहीं उनकी माँ का नाम नुजत खान है, जो साइकोलॉजिस्ट हैं. इमरान जब महज डेढ़ वर्ष के थे, तब इनके माता-पिता का अलगाव हो चूका था. यही कारण था कि, इमरान ने अपने पिता का सरनेम लगाने की वजाए अपनी माँ का सरनेम अपने नाम के साथ जोड़ना ज्यादा सही समझा. इमरान खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भांजे हैं.

Patanjali Advertisement Campaign

You may also like

Dus ka Dum में सलमान खान ने सुनाया अपने स्कूल का खतरनाक किस्सा

सुपरस्टार सलमान खान (salman khan) का कहना है