आज कल हैण्डसम लड़के को छोड़कर अमीर बॉस के चक्‍कर में पड़ रही हैं लडकियाँ

बॉस के साथ अफेयर – हर किसी को पैसा और पॉवर पाने की चाहत होती है। लड़कों को तो खूब मेहनत करके या अमीर बाप की बदौलत ये सब मिल जाता है लेकिन लड़कियों का थोड़ा अलग सीन है।

अगर कोई लड़का गरीब है और उसे अमीर बनने की बहुत ख्‍वाहिश है तो बेटा उसे खूब मेहनत करके ही ये मुकाम मिलता है लेकिन अगर कोई लड़की गरीब लेकिन खूबसूरत है तो वो चुटकियों में ये सब पा सकती है।

आजकल ऑफिस में बॉस के साथ अफेयर के चर्चे बहुत हो रहे हैं।

ऑफिस में लड़कियां अपने हैंडसम कलीग्‍स को छोड़कर अपने शादीशुदा और उम्रदराज बॉस के साथ अफेयर करने में ज्‍यादा दिलचस्‍पी रख रही हैं। इसका कारण ये भी है कि काम करने वाला हैंडसम कलीग तो बस कुछ हज़ारों की नौकरी करता है जबकि बॉस के पास तो बेशुमार दौलत होगी।

अपने सपने पूरे करने का ये ज़रिया लड़कियों को सबसे आसान लगने लगा है।

ये बात मैं ऐसे ही हवा में नहीं कह रही बल्कि मैंने खुद अपने आसपास ऐसी लड़कियां और बॉस के साथ ऐसे रिश्‍ते देखे हैं जहां कम उम्र की लड़कियां अपने शादीशुदा बॉस के साथ अफेयर करने में कोई ऐतराज़ नहीं रखती हैं।

कलीग चाहे कितना भी हैंडसम क्‍यों ना हो लेकिन उसकी सैलरी लड़कियों को खुश नहीं रख सकती है इसलिए अपने ऊंचे सपनों को पूरा करने के लिए वो बॉस पर डोरे डालने लगती हैं। बेचारा बॉस बीवी और बच्‍चों के बीच फंसा रहता है और ऐसे में जब उसे अपनी खूबसूरत सेक्रेटरी का सहारा मिलता है तो वो भी फिसल जाते हैं।

आपने भी एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में सुना ही होगा। अगर आपके पति भी अमीर हैं और वो भी ऑफिस जल्‍दी चले जाते हैं और देर से आते हैं तो हो सकता है कि कोई आपके क्रेडिट कार्ड पर खर्चा कर रहा है।

अब सारे मर्दों को समझ लेना चाहिए कि भला कोई जवान, खूबसूरत और समझदार लड़की उनसे अफेयर क्‍यों करेगी। अब ये सब वो समाजसेवा के लिए तो नहीं कर रही होगी ना। जरूर ही इसमें उसका कोई अपना फायदा भी रहा होगा। अगर आप भी किसी ऐसे ही चंगुल में फंसे हैं तो संभल जाएं कहीं आपके साथ भी कुछ ऐसा ना हो जाए तो आपकी पत्‍नी को नागवार गुज़रे और आपकी क्‍लास लग जाए।

वैसे भी बीवी से धोखा करना कोई समझदारी की बात नहीं है। वो आपके घर के संवारती है, आपके बच्‍चों को संभालती है, ऐसे में अगर आप उनसे ही पंगा ले लेंगें तो उन्‍हें आपकी क्‍लास लेने में एक पल भी नहीं लगेगा और फिर आपको खुद भगवान भी नहीं बचा सकते हैं।

ऑफिस में घंटों साथ काम करने पर दो लोगों के बीच प्‍यार होना काफी आसान बात है।

एकसाथ काम करना और एक-दूसरे के काम में हैल्‍प करने पर प्‍यार पनपने की शुरुआत आसानी से हो जाती है। आपके साथ भी कभी ना कभी तो ऐसा हुआ ही होगा जब आपको अपने ऑफिस में कोई पसंद आने लगा हो। ऐसा लगना कोई नई बात नहीं है। हर किसी के साथ ऐसा हो सकता है लेकिन इसे अपनी सीमा में ही रहनें दें।

Loading...

Check Also

पार्लर के खर्च से बचना है तो घर पर ही करें मैनिक्योर-पेडिक्योर

पार्लर के खर्च से बचना है तो घर पर ही करें मैनिक्योर-पेडिक्योर

हर लड़की और महिला को अपने शरीर की सुंदरता का ध्यान रखना होता है. महिलाओं …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com