आज हैं शिल्पा शेट्टी की बेटी का पहला जन्मदिन, शेयर किया स्पेशल वीडियो…

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लिए आज का दिन बहुत खास है. उनकी बेटी समीशा शेट्टी एक साल की हो गई है. सोशल मीडिया पर उन्होंने बेटी की बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया है. साथ ही अपनी फीलिंग भी शेयर की हैं. 

शिल्पा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें समीशा की कई सारी फोटोज हैं, जिनमें वो बेहद क्यूट लग रही हैं. शिल्पा ने बेटी के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है.

शिल्पा ने लिखा- ‘मम्मा, तुम्हारे मुंह से ये शब्द सुनना, जैसा कि आज तुम 1 साल की हो गई मेरे लिए ये सबसे बड़ा गिफ्ट है. तुम्हारे पहले दांत से लेकर पहले शब्द तक, तुम्हारी पहली स्माइल से पहले चलने तक, हर चीज स्पेशल है.’

‘हैप्पी फर्स्ट बर्थडे हमारी एंजेल, हमारी जिंदगी में पिछले एक साल में हर दिन प्यार, खुशियां और उजाला आया है. हम सभी तुमसे बहुत प्यार करते हैं. मैं प्रार्थना करती हूं कि तुम्हें सारी खुशियां मिलें.’

बता दें कि समीशा सेरोगेसी के जरिए पैदा हुई हैं. बेटी के जन्म के कुछ दिन बाद शिल्पा ने सोशल मीडिया पर फैंस संग गुड न्यूज शेयर की थी. साथ ही बेटी के नाम का भी खुलासा किया था. 

समीशा से पहले शिल्पा को एक बेटा भी है. बेटे का नाम है वियान राज कुंद्रा. वियान संग शिल्पा अक्सर वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं.वर्क फ्रंट पर, शिल्पा लंबे समय से बॉलीवुड से दूरी बनाए हुई थीं. लेकिन वो कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.  वो फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी. इस फिल्म में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया होंगे.

Back to top button