अभी-अभी: इस मशहूर अभिनेत्री को मारी गई गोली, मौके पर ही हुई मौत

यहां के खैबर पख्तूनवा में फिल्म अभिनेत्री और गायिका रेशमा की उसकी पति ने ही गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्‍या के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है। इससे पहले फरवरी में मरदान में गायिका सुंबल की उस समय हत्या कर दी गई थी, जब उसने एक निजी समारोह में शामिल होने से मना कर दिया था।

 

पुलिस के बताया कि आरोपी ने घर में घुसते ही गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इस हमले में रेशमा बुरी तरह घायल हो गई और मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी ने इसे लूट का मामला बनाने के लिए कहानी गढ़ी। मामला एक अगस्‍त का है। पुलिस ने बताया कि यह घटना खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के नौशेरा जिले के नौशेरा कलां इलाके में हुई। यहां के एक अखबार ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ ने बताया कि 35 वर्षीय रेशमा के भाई ओबैदुल्ला ने स्थानीय थाने में उनकी हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसमें उन्होंने यह अपराध करने का आरोप अपने बहनोई फवाद खान पर लगाया है।

इस ब्यूटी क्वीन ने ये काम करने से किया इंकार, तो मिली यह भयानक सजा


 

प्राथमिकी के अनुसार, रेशमा का पति फवाद खान रहिमाबाद का निवासी है। वह विदेश में काम करता था और हाल ही में स्वदेश आया था। उसके और रेशमा के बीच घरेलू विवाद था।

इसलिए रेशमा अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। पुलिस के अनुसार, फवाद बुधवार को अपनी पत्नी को वापस घर आने के लिए मनाने की खातिर ससुराल गया था। लेकिन रेशमा उनके साथ जाने के लिए तैयार नहीं हुई। रेशमा के मना करने से गुस्से में आकर फवाद ने उस पर गोली चला दी। रेशमा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अपने जीन्स में मौजूद कैंसर के खतरे से अनजान हैं 80 फीसदी लोग

दुनिया भर में कैंसर के मामलों में तेजी