इनकम टैक्स कमिश्नर को छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोप में किया गया गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने आयकर विभाग के एक संयुक्त आयुक्त को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. मेडिकल की तैयारी कर रही एक छात्रा ने अधिकारी के खिलाफ मंगलवार को मुकदमा दर्ज कराया था.

पटना पुलिस की एक टीम बुधवार की अल सुबह 3 बजे आयकर विभाग के ज्वाइंट कमिश्नर रामबाबू गुप्ता के निवास पर पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि रामबाबू गुप्ता ने सिक्किम की एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की है.

मामला पटना के दीघा थाना क्षेत्र का है. जहां रेलवे कॉलोनी में एक गर्ल्स हॉस्टल है. वहां पर सिक्किम की लड़कियों का एक ग्रुप रह कर मेडिकल की तैयारी कर रहा है. पीड़ित लड़की के मुताबिक ज्वाइंट कमिश्नर रामबाबू गुप्ता बीती 17 फरवरी के दिन उसके हॉस्टल के कमरे में घुस गए और उसके साथ छेड़छाड़ की.

युवक की पिटाई के बाद दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में पथराव, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

इस घटना के बाद पीड़ित लड़की इतना सहम गई कि उसने अपने पिता को सिक्किम से पटना बुला लिया. मंगलवार को पीड़ित लड़की अपने पिता के साथ थाने पहुंची और आरोपी अधिकारी रामबाबू गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

इसी शिकायत के आधार पर पुलिस आज तड़के सुबह 3 बजे रामबाबू गुप्ता के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, आयकर आयुक्त को कोतवाली थाने में रखा गया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

रामबाबू गुप्ता इंडियन रेवेन्यू सर्विस के 2005 बैच के ऑफिसर हैं. वह पटना में एक्लव्य सुपर थर्टी नाम से मेडिकल कोचिंग भी चलाते हैं. इसी कोचिंग का अपना हॉस्टल भी है. जहां वारदात होने की बात सामने आई है. सिक्किम की कई लड़कियां इसी कोचिंग सेंटर में रहकर तैयारी करती हैं.

उधर, इस मामले पर संयुक्त आयकर आयुक्त रामबाबू गुप्ता से पुलिस पूछताछ कर रही है. हालांकि रामबाबू गुप्ता ने उन पर लगे सभी आरोपों को गलत ठहराया है. उन्होंने कहा कि क्योंकि वैलेंटाइन-डे के दिन उन्होंने शिकायतकर्ता लड़की को फेसबुक पर फोटो डालने की वजह से डांटा था. इसी बात को लेकर वो लड़की नाराज थी. और अब उनके खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगा रही है.

रामबाबू गुप्ता ने कहा कि लड़की के पिता उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे. कल ही उन्होंने अपने अकाउंट में 40,000 रुपये भी जमा करवा लिए. लड़की के पिता ने रामबाबू से कहा कि उन्हें अपनी बेटी का किसी अच्छे संस्थान में एडमिशन कराना है.

Loading...

Check Also

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

पश्चिम बंगाल की किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों को अब …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com