युवक की पिटाई के बाद दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में पथराव, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

- in अपराध, दिल्ली, राज्य

राजधानी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में दो समुदायों के बीच जबरदस्त पथराव हुआ. तनाव को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. इससे पहले पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए आंसू गैस के गोले भी दागे. फिलहाल, हालात नियत्रंण में हैं.

राजधानी के त्रिलोकपुरी इलाके में बीती रात अचानक 27 ब्लॉक में दो समुदायों के बीच पथराव हो गया , हालांकि इस पथराव में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. इस पथराव में में कुछ दुकानें और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई. इलाके की एक सड़क पर पत्थर और कांच के अलावा कुछ नहीं दिख रहा था.

सूत्रों की मानें तो 2 दिन पहले एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने हल्की धाराओं में मामला दर्ज किया. तभी से इलाके में तनाव व्याप्त था. पीड़ित पक्ष आरोपी युवकों के न पकड़े जाने से नाराज थे. वहां पुलिस बल भी तैनात था.

CS फाउंडेशन प्रोग्राम ने 2017 परीक्षा का रिजल्‍ट किया जारी, जानिए किसने किया टॉप

युवक की पिटाई के बाद से ही आशंका जताई जा रही थी कि कुछ बवाल हो सकता है. फिर देर रात वही हुआ कि अचानक कुछ युवकों ने पथराव कर दिया. जिसके बाद से दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी की गई.

हालांकि पुलिस उपायुक्त ओमवीर सिंह बिश्नोई का कहना है कि इस मामले को युवक की पिटाई से जोड़ कर नहीं देखा जाना चाहिए. यह मामला अलग है और पूरे इसकी जांच चल रही है.

You may also like

बहराइच: मंत्री लगा रहीं ठुमके, बुखार से बच्चों की मौत का क्रम जारी

बहराइच तथा पास के जिलों में संक्रामक बुखार