Home > अन्तर्राष्ट्रीय > इमरान खान की शादी को लेकर मौलाना का बयान, बीवी नहीं संभालती तो मुल्‍क क्‍या संभालेगा

इमरान खान की शादी को लेकर मौलाना का बयान, बीवी नहीं संभालती तो मुल्‍क क्‍या संभालेगा

साल की साल की शुरुआत में ही इमरान की तीसरी शादी की खबरें काफी वायरल हो रही थीं, लेकिन उस वक्त उन्होंने इस खबर का खंडन किया था। इतना ही नहीं, इमरान की पार्टी के सचिव ऑन चौधरी और पार्टी के प्रवक्ता नईमुल हक ने भी पार्टी प्रमुख की शादी की बात से इनकार किया।

पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान ने एक बार फिर गुप्त तरीके से शादी कर ली है। इमरान की नई बेगम बुशरा एक आध्यात्मिक गुरु हैं। उनके पास इमरान अध्यात्म की सीख लेने के लिए जाया करते थे। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, इमरान ने 1 जनवरी की रात लाहौर में शादी की। हाल ही में इमरान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों के सामने आने पर सोशल मीडिया में यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

हिंद महासागर में चीन के युद्धपोतों का जवाब देने के लिए भारत ने भी उतारे 8 वॉरशिप

इमरान की शादी पर पाकिस्तान में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा जिसमें लोगों ने उनकी शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। इसमें एक इस्लामी धर्मगुरु ने इमरान की शादी पर तंज कसते हुए कहा, ‘वो महिलाओं को तलाक देकर बेइज्जत कर रहे हैं। यह इस्लामी नहीं है। उन्हें बीवी को संभालना चाहिए।’ उन्होंने आगे कहा कि एक आदमी जब बीवी को नहीं संभाल सकता तो मुल्क को क्या संभालेगा।

 
Loading...

Check Also

द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान इस्तेमाल हुआ लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत

द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान इस्तेमाल हुआ लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत

टेक्सास के पार्किंग एरिया में शनिवार को द्वितीय विश्वयुद्ध में इस्तेमाल लड़ाकू विमान हादसे का …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com