OMG: Sex में और मजा लाने के लिए लड़की ने अपने उस पार्ट में डाल ली मछली, फिर जो हुआ…

- in 18+, ज़रा-हटके, वायरल

दुनिया का हर इंसान एक-दूसरे से अलग है. खासियतों औऱ खामियों के साथ इस दुनिया में पैदा होने वाले लगभग सभी लोग ग्रे-शेड किरदार लिए हुए होते हैं. पसंद, नापसंद, पैशन, शौक से लेकर सेक्शुअल फैंटेसी तक, हर इंसान में बेहद अलग होती है. हालांकि कुछ क्रेज़ी लोग सही-गलत की दुनिया से परे, कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिस पर सहज ही विश्वास करना मुश्किल हो जाता है.

चीन में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने शरीर में इल नाम की मछली को घुसाया था. उसका ऐसा करने का कारण भी विवादास्पद है. तस्वीर अपलोड करने वाले शख़्स ने बताया कि इस इंसान की बेहद अजीबोगरीब सेक्शुअल फ़ैटेंसी है. इसने इल मछली को अपने शरीर में सेक्शुएल आनंद के लिए घुसाया था.

ऑपरेशन थियेटर की एक फ़ुटेज में सामने आया है कि डॉक्टर, इस मछली को व्यक्ति के शरीर से निकाल रहे हैं. वीडियो देखकर जाहिर होता है कि डॉक्टर्स के लिए इसे निकालना आसान नहीं रहा होगा हालांकि थोड़ी असहजता के बाद वे इसे निकालने में सफ़ल रहे. ऑपरेशन थियेटर के दौरान इस्तेमाल होने वाली चिमटी से इस मछली को पेट से निकाला गया.

वीडियो: ये गाना लोगों के बीच तेजी से मचा रहा हैं तहलका, देखते ही पागल हो जाएगे आप…

गौरतलब है कि इससे पहले भी एक ऐसा ही केस सामने आया था कि जब एक व्यक्ति ने 2 फ़ीट लंबी इस इल को अपने पिछले हिस्से में अटका लिया था. कब्ज़ की शिकायत से परेशान इस शख़्स ने इस बीमारी से छुटकारा पाने के लिए ऐसा किया था. हालांकि उनकी शिकायत तो दूर नहीं हुई, लेकिन भयानक पेट दर्द के कारण चीन के एक अस्पताल में ज़रुर भर्ती होना पड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जापान में हुआ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन, आरती ना आने पर लोगों ने गाया ये गाना

इन दिनों तो देशभर में गणेश चतुर्थी की रौनक देखने