पति से पैसे ऐंठने के लिए बेटे के साथ ऐसे गंदे काम करती थी पत्नी…

- in अपराध

कहते हैं कि पूत कपूत हो सकते है लेकिन माता कभी कुमाता नहीं हो सकती. मगर गुजरात के सूरत शहर से एक माता की ऐसी तस्वीरें समाने आई है, जिसे देखकर किसी भी आम इंसान का दिल खौफजदा हो जाए. दरअसल, एक तलाकशुदा महिला ने अपने पति से पैसा वसूलने के लिए अपने बच्चे को बंधक बनाकर उसका वीडियो उसे भेजती थी.

मामला सूरत के डिंडोली इलाके का है. जहां रहने वाली एक तलाकशुदा महिला ने अपने 4 साल के मासूम बेटे को रस्सी से बांधकर उसकी पिटाई की और पूरी घटना का वीडियो भी बनाया. वीडियो में देखा जा सकता है कि मां ने बेटे हाथ और पैर रस्सी से एक साथ बांध रखे हैं. बेटा रो रहा है. बिलख रहा है. पापा पापा चिल्ला रहा है.

मगर उसे जन्म देने वाली बेरहम मां को जरा भी तरस नहीं आ रहा है. वो अपने बेटे पर जुल्म करते हुए वीडियो बनाकर उससे तलाक ले चुके पति को भेजकर रुपयों की मांग करती है. ये सारे आरोप आरोपी महिला के पूर्व पति राधे श्याम जायसवाल ने उस पर लगाए हैं.

करीबन साढ़े तीन साल पहले अपनी पत्नी से तलाक ले चुका राधेश्याम जायसवाल अपने बेटे की खातिर तलाकशुदा पत्नी को कई बार रूपये और घरेलू सामान भी दे चुका है. मगर फिर भी उसकी डिमांड ख़त्म नहीं होती है. अब तो वो महिला अपने बच्चे को मारकर फेंक देने की धमकी भी दे रही है और राधेश्याम जायसवाल से पैसा मांग रही है.

तलाकशुदा पत्नी की इस हरकत से परेशान होकर राधेश्याम जायसवाल ने अब पुलिस से शिकायत भी की है. मगर उनकी इस वेदना को पुलिस भी समझने को तैयार नहीं है. उस बेरहम मां के खिलाफ सूरत पुलिस कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है. ऐसे हालात में राधेश्याम को अपने बेटे की चिंता सता रही है.

इस मामले में अब तक पुलिस ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की है. पुलिस के अधिकारी भी इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. यह वीडियो सभी जगह चर्चा का विषय बना हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देवर को भाभी से संबंध बनाना पड़ा महंगा, भाभी ने काट लिया….अंग

दुनियाभर से ना जाने कितने ही अपराध की