लड़की को पटाना है तो पहले पूरी कर दे उनकी ये 6 डिमांड

- in जीवनशैली

लड़की को पटाना है – हाल ही में हुए एक अध्‍ययन में यह बात सामने आई है कि कुछ चीज़ों के द्वारा महिलाओं को सेक्‍स के लिए उत्तेजित किया जा सकता है। तो चलिए जानते हैं कि इस स्‍टडी के अनुसार महिलाओं को क्‍या पसंद है।To convince a girl

लड़की को पटाना है

1 – अच्‍छी बातें

जब महिलाएं अपने पार्टनर से मानसिक रूप से खुश होती हैं तो उन्‍हें उनके करीब जाने में हिचक महसूस नहीं होती है। बेहतर संवाद से महिलाओं को आसानी से इंप्रेस किया जा सकता है। वहीं बातचीत के दौरान आप उनकी सेक्‍शुअल पसंद और नापसंद के बारे में भी जान सकते हैं।

जानिए सोलह साल की उम्र को क्यों कहा जाता है ‘बाली उम्र’?

2 – अपने बैडरूम के बारे में बताएं

आपके बैडरूम के बारे में या उससे जुड़ी कुछ बातें उन्‍हें जरूर बताएं। इससे अच्‍छा माहौल बनता है। आपकी बातें सुनकर उनके अंदर भावनात्‍मक लगाव पैदा होता है और इस तरह उनके मन आपके करीब आने के लिए इच्‍छा पैदा होती है।

3 – सेंस ऑफ ह्यूमर

महिलाओं को पुरुषों का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत प्रभावित करता है। अच्‍छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले पुरुष अकसर महिलाओं को आ‍कर्षित करते हैं। ऐसे पुरुषों को डेट करने के 31 प्रतिशत चांसेस ज्‍यादा होते हैं। महिलाएं इनकी बातों से इंप्रेस होकर इनके करीब जल्‍दी आ जाती हैं।

4 – आकर्षक बॉडी

ये तो सभी जानते हैं कि मर्दों को महिलाओं की और महिलाओं को मर्दों की आकर्षक बॉडी अच्‍छी लगती है। अगर आप एकदम फिट रहते हैं तो वो ज्‍यादा समय तक खुद को आपसे दूर नहीं रख पाएंगीं।

5 – वफादार लड़के

ये बात शायद आपको पता ना हो लेकिन पुरुषों का वफादार होना लड़कियों को बहुत अच्‍छा लगता है। वफादार पुरुषों के साथ सेक्‍स करने में लड़कियों को कोई आपत्ति नहीं होती।

6 – किसिंग स्किल्‍स

कई स्‍टडी में ये बात साबित हो चुकी है कि आपके किस करने का तरीका भी महिलाओं को बहुत प्रभावित करता है। बैड किसर के साथ कोई भी लड़की अपना रिश्‍ता आगे बढ़ाना नहीं चाहती है।

अगर लड़की को पटाना है – आप किसी लड़की को अपने करीब लाना चाहते हैं तो ये ट्रिक्‍स जरूर अपनाएं। हो सकता है कि वो आपसे इंप्रेस होकर आपको हां कर दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मां का दूध बच्चे के लिए सर्वोत्तम आहार : डॉ. सुहासिनी

हिमालया ड्रग कंपनी की आयुर्वेद एक्सपर्ट ने दिये