बदमाशों ने सास-बहू को बंधक बनाकर लूट कीमती सामान, फिर सास का किया बलात्कार

शहर के दनकौर थाना क्षेत्र में शुक्रवार (4 मई) शाम बदमाशों ने सास-बहू को बंधक बनाकर घर में लूटपाट की और सास के साथ कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस उपाधीक्षक (ग्रेटर नोएडा) पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि गांव पतला खेड़ा निवासी सास-बहू अपने घर के बाहर खड़ी थीं. तभी बाइक सवार दो बदमाश वहां आए और महिलाओं से कहा कि गोली चलने वाली है, तुरंत घर में घुस जाओ. उन्होंने कहा, इससे घबरायी महिलाएं जब घर के अंदर घुस रही थीं तो बदमाश भी उनके साथ भीतर घुस गये. उन्होंने हथियार के बल पर घर से कीमती सामान लूट लिया. अधिकारी ने बताया कि बदमाशों ने सास को एक कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने दनकौर थाने में दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बदमाशों ने सास-बहू को बंधक बनाकर लूट कीमती सामान, फिर किया बलात्कार

नोएडा में छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार

BSP प्रमुख मायावती के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव भी अब किसी सदन के सदस्य नहीं

बीते 30 अप्रैल को नोएडा के छलेरा गांव में रहने वाली 6 साल की एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया था. पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. नोएडा के सेक्टर-39 थाना प्रभारी तथा निरीक्षक अवनीश दीक्षित ने बताया कि छलेरा गांव में रहने वाली एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी कि उसके पड़ोसी बापी हलधर ने उसकी छह साल की बेटी को खाना खिलाने के बहाने घर बुलाया और उसके साथ जबरन बलात्कार किया.

उन्होंने बताया कि महिला काम करने बाहर गयी थी. जब लौटी तो बच्ची ने उसे सारी बात बतायी. उन्होंने बताया कि मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्ची को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी रिश्ते में बच्ची का चाचा लगता है. दोनों पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के रहने वाले हैं.

 
Back to top button